अयोध्या: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कोहराम

बीकापुर, अयोध्या। कोतवाली क्षेत्र के रामदासपुर मझौली निवासी एक ही परिवार के चार लोगों पति पत्नी और उसके दो बच्चे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। रविवार को जब चारो चिताएं एक साथ जली तो लोग अपने आंसू नही रोक पाएl परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हादसा शनिवार शाम फैज़ाबाद लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के पड़ोसी जिले बाराबंकी के रामसनेहीघाट भगवानपुर मोड़ के राजस्थानी ढाबे के करीब हुआ। ट्रक बाइक के बीच हुई तेज टक्कर से लखनऊ की तरफ से आ रही मोटर साइकिल ढाबे पर खड़ी ट्रक की भिड़ंत हो गई। ड्राइवर ट्रक पीछे कर रहा था तभी अचानक बाइक ट्रक में तेज टकरा गई।

हादसे में बाइक सवार बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के रामदासपुर मिझौली निवासी पिता पुत्र की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। और माँ और दूसरा छोटा बेटा घायल हो गए। घायलो को जिला अस्पताल बाराबंकी इलाज को भेजा गया। जहाँ घायल महिला ने भी दम तोड़ दिया। हालत नाजुक होने पर घायल बच्चे को ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई।

मृतको में बाइक चालक दीपनारायन चौरसिया 35 बर्ष उनकी ,पत्नी अंशिका 32 बर्ष, पुत्र  रियांश 4 वर्ष, ईशान 10 वर्ष शामिल हैं। ग्राम प्रधान श्याम लाल विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक युवक दीप नारायण चौरसिया अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ लखनऊ में रहता था। और एक निजी कंपनी में काम करता था। शनिवार शाम को बाइक पर सभी को लेकर घर वापस आ रहा था। और रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पति पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो गई है। तथा पूरा परिवार साफ हो गया है। मृतक 8 भाइयों में चौथे नंबर पर था। इधर घटना की खबर मृतक के गांव रामदासपुर मझौली पहुँची तो गांव में हड़कम्प मच गया और मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

रात में ही मृतको का पोस्टमार्टम बाराबंकी से कराकर परिजन ग्रामीणों की मदद से लाश लेकर घर आ गये। रविवार को अंतिम संस्कार नंदीग्राम भरतकुंड पर किया गया। रविवार को जब चारो चिताएं एक साथ जली तो लोग अपने आंसू नही रोक पाये।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button