अयोध्या में दो युवतियों ने मंदिर में रचाई शादी, अजीबोगरीब रिश्ता बना क्षेत्र में चर्चा का विषय

अयोध्या। कोतवाली नगर क्षेत्र में शुक्रवार को दो समलैंगिक युवतियों द्वारा मंदिर में शादी रचाने का मामला प्रकाश में आया है। मामला कोतवाली नगर पहुंचा है। आपस में शादी रचाने वाली युवतियों में एक युवती अयोध्या की और दूसरी कानपुर की रहने वाली है। अयोध्या की युवती लड़के के भेष में रहती है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर के साहबगंज बालदा की रहने वाली है वर्षा ने कानपुर निवासिनी एकता के साथ शादी कर ली है। दोनों साथ में रहने के लिए जिद पर अड़ी हैं। शादी की बात सुनकर कानपुर की युवती के परिजन अयोध्या पहुंचे। दोनों युवतियां रिश्तेदारी के जरिए एक-दूसरे के करीब आई थी और और प्रेम करने लगीं।
दोनों युवतियों ने परिवार से बगावत करके अयोध्‍या के ही एक मंदिर में शुक्रवार को शादी रचा ली। अयोध्या की युवती कानपुर निवासिनी अपनी कथित पत्नी को लेकर अपने आवास पहुंच गई। इसके बाद परिवार में हंगामा हो गया और मामला कोतवाली नगर पहुंच गया। दोनों युवतियां बालिग़ हैं। इस मामले में अब पुलिस कोर्ट में 164 का बयान कराएगी। इस रिश्ते को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
The post अयोध्या में दो युवतियों ने मंदिर में रचाई शादी, अजीबोगरीब रिश्ता बना क्षेत्र में चर्चा का विषय appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button