अयोध्या : दबंगो ने घर मे घुस कर पति और पत्नी को बुरी तरह पीटा

अयोध्या । जनपद अयोध्या में पुरानी रंजिश को लेकर याहिया ग्राम कोला थाना रौनाही जनपद अयोध्या के निवासी नदीम अहमद और उनकी पत्नी नाजिया को कोला याहिया ग्राम के रहने वाले 5 लोगों ने घर में घुस के लाठी-डंडों से बुरी तरीके पीटा। वहीं नाजिया ने आरोप लगाते हुए बताया कि की याहिया ग्राम कोला के रहने वाले बिलाल अहमद, निहाल अहमद, विशाल अहमद, तौसीफ अहमद, और मोंटू हमारे घर में दरवाजे पर लात मारते हुए व गाली गलौज करते घर मे घुसे और हमारे पति को पीटने लगे।

जब हमने ने इसका विरोध किया और अपने पति को बचाने की कोशिश की तो दबंगो ने नाजिया को भी लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे नाजिया को गंभीर चोटे आई और दांत व जबड़ा हिल गया जिसके कारण मुंह से खून बहने लगा और नाजिया ने सी0एच0सी0 सोहावल अस्पताल में अपना व अपने पति का मेडिकल व इलाज करवाया और पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।

नाज़िया ने आरोप लगाते हुये कहा की अपराधी के हौसले इतने बुलंद है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पीड़ित को डरवाया व धमकाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि अगर मुकदमा वापस नही लिया तो जान से मार दूँगा जिससे नाज़िया व उसके पति डरे व सहमे है। वहीं एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह का कहना है कि याहिया ग्राम कोला गांव के पांच लोगों ने मारपीट किया उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो गया है और विवेचना के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button