अमेरिका से तंत्र-मन्त्र सीखने आयी महिला की मिली लाश

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ. लॉक डाउन के दौरान वाराणसी में अमावस्या की रात श्मशान में तन्त्र-मन्त्र सीखने की जिद कर रही विदेशी महिला पुलिस के साथ हुई कहासुनी के बाद देश भर में चर्चित हो गई थी. अमेरिका की रहने वाली इस महिला को लॉक डाउन की वजह से पुलिस ने जबरन श्मशान से हटा दिया था. सिंथिया माइकेल नाम की इस विदेशी महिला की आज वाराणसी के गेस्ट हाउस में लाश मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने शव मर्चरी में रखवाकर अमरीकी दूतावास को सूचना भेज दी है.

अमेरिका से तंत्र-मन्त्र सीखने आयी यह महिला अपने पुत्र और सहेली के साथ वाराणसी आयी थी. वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर अमावस्या की रात वह तंत्र-मन्त्र सीखने पर अड़ी थी लेकिन पुलिस ने लॉक डाउन की वजह से उसे ज़बरदस्ती वहां से हटा दिया था. पुलिस कार्रवाई से नाराज़ यह विदेशी महिला अनशन पर बैठ गई थी लेकिन पुलिस ने उसे समझा बुझाकर उसे नगर पालिका के गेस्ट हाउस में ठहरा दिया था.
यह भी पढ़ें : मोहर्रम के जुलूस की मुम्बई में इजाज़त लखनऊ में कल तक करना होगा फैसले का इंतज़ार
यह भी पढ़ें : ऑनर किलिंग के नाम पर हो गया रिश्तों का कत्ल
यह भी पढ़ें : भारत को अब कोयले में नये निवेश की ज़रूरत नहीं: संयुक्त राष्ट्र
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अज़ादारी पर बंदिश भक्त की नहीं हनुमान की बेइज्ज़ती है
वाराणसी के पाण्डेयगंज स्थित केपिचिनो गेस्ट हाउस में उसकी लाश मिलने की खबर आई है. लाश पर पुलिस को चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने लाश को मर्चरी में रखवा दिया है. अमेरिकन दूतावास से इस सम्बन्ध में सन्देश आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button