अमिताभ बच्चन का खुलासा, इस बार डॉक्टरों ने मुझे दी है ये Warning

अमिताभ बच्चन को कल ही फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हुए हैं। इस बड़े मौके पर उनके फैन्स को अच्छी तो नहीं, बुरी खबर मिली है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि डॉक्टर्स ने उन्हें Warning दे दी है और अब उन्हें काम करने से रोका जा रहा है। बता दें कि पिछले दिनों अमिताभ अस्पताल में भर्ती हुए थे, यह दिवाली से पहले की बात है। दिवाली के बाद उन्होंने दुबई के एक इवेंट को कैंसल किया तो यह चर्चा चली कि अमिताभ को उनके डॉक्टर्स ने लगभग चेतावनी दे दी है कि काम का वजन कम किया जाना अब बेहद जरूरी हो गया है। अब यह चर्चा सच साबित हुई है।

Loading...

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर उस माहौल को लिखा है जो MRI जैसी जांच के दौरान अस्पताल में बनता है। इस पढ़ना पीड़ादायक है। अमिताभ ने लिखा है ”कड़े निर्देश पालन करने होंगे, स्टेथोस्कोप पहने देवदूत ने वॉर्निंग दे दी है कि काम कम करो, लेकिन फिर काम की चक्की में पिस रहा हूं।”

लगभग बीस दिन से अमिताभ की हेल्थ को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आई हैं। दिवाली से पहले बिग बी ने इन खबरों पर नाराजगी भी जताई थी और निजता के उल्लंघन को प्रमुखता से उठाया था। उन्होंने कहा था, ऐसे हालात में निजता का सम्मान किया जाना चाहिए।

दिवाली के बाद अमिताभ बच्चन को शारजहां में होने वाले इंटरनेशनल बुक फेयर में शामिल होना था लेकिन सेहत की वजह से वो इसमें शामिल नहीं हो पाए थे। शारजाह बुक फेस्टिवल के आयोजकों ने इस बात को अपने ट्विटर अकाउंट से जाहिर भी किया था। आयोजकों ने लिखा था ‘हम निराशा हैं कि अमिताभ बच्चन SIBF19 में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं, उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।’

पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी निक जोनस कर रहे स्पेशल प्लान

बता दें कि पिछले दिनों स्वस्थ होकर जब अमिताभ ने अपने क्विज शो KBC 11 के सेट पर वापसी की थी तो वहां मौजूद जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया था और खूब देर तक ताली बजाई थी। पिछले हफ्ते ही इस एपिसोड का प्रसारण हुआ था। इस एपिसोड में वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हुए थे।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *