अभी तक आप नहीं जानते होंगे सनी और बॉबी के अलावा इन दो भाईयों के बारे में, कुल हैं 4 भाई

- in मनोरंजन

देओल फैमिली की तीसरी जनरेशन बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. एक्टर सनी देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने बेटे करण देओल को लॉन्च करने जा रहे हैं. अपने जमाने के सुपरस्टार रहे धमेंद्र के पोते करण अपने खानदान के नाम को कितना रोशन करेंगे ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा. वैसे आपको बता दें कि अभय देओल को ज्यादातर लोग धमेंद्र के बेटे के रूप में जानते हैं लेकिन असल में वो उनके भाई के बेटे हैं.

अभी तक आप नहीं जानते होंगे सनी और बॉबी के अलावा इन दो भाईयों के बारे में, कुल हैं 4 भाई

धमेंद्र की फैमिली में और कौन-कौन है जानें यहां…

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं. धर्मेंद्र ने प्रकाश ने 1954 में शादी की थी और दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं. 81 साल के धर्मेंद्र की विजेता, अजीता, आहना और ईशा चार बेटियां हैं. इनमें से सिर्फ ईशा ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करती नजर आईं.

सनी देओल की वाइफ पूजा लाइमलाइट से दूर रहती हैं और इन दोनों के दो बेटे हैं. सनी और पूजा देओल के बेटे करण फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं राजवीर फिल्मों में आने की तैयारी. बॉबी देओल ने अपनी बचपन की दोस्त तान्या आहूजा से लव मैरिज की है और इनके दो बेटे आर्यमान और धरम हैं. 

इसे भी देखें:- ‘एमएस धोनी’ की ‘गर्लफ्रेंड’ दिशा पटानी का VIRAL हो रहा है 19 साल में दिया गया ये ऑडिशन: VIDEO

सनी देओल और बॉबी देओल अपनी फैमिली खासकर अपनी मां के काफी करीब हैं. इन दोनों के इंस्टा अकाउंट पर मां के साथ इनकी फोटोज को देखा जा सकता है. पहली पत्नी और चारों बच्चों के साथ धमेंद्र.  धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा-मालिनी से 2 मई, 1980 में दूसरी शादी की है और इन दोनों की दो बेटियां ईशा और आहना हैं. धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन वे ड्रीमगर्ल के लिए सारे बंधन तोड़कर आगे बढ़ गए. बावजूद इसके उन्होंने को हेमा से शादी की. धर्मेंद्र और हेमा की दोनों बेटियां शादी करके घर बसा चुकी हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नोरा फतेही का बोल्ड डांस वीडियो हुआ वायरल ,देखें जबरदस्त वीडियो 

टीवी स्टार कहें ये बेहतरीन मॉडल या एक