अभी-अभी हुआ बड़ा ऐलान, नोटबंदी का फैसला वापस लेंगे पीएम मोदी…

नोटबंदी को लेकर कल एक अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे।नीति आयोग  और सरकार के बीच होने वाली इस बैठक में नोटबंदी के प्रभाव और जनता को हो रही परेशानियों के बारे में पीएम चर्चा करेंगे। एक खबर के मुताबिक पीएम समीक्षा के बाद अपना फैसला वापस भी ले सकते हैं। अब कल ही ये तय होगा कि नोटबंदी आगे चलेगी या जाएगी।

बड़ी खबर: मायावती ने अचानक किया राजनीति छोड़ने का ऐलान…वहीं,  अगले साल फरवरी महीने की शुरुआत में मोदी सरकार अपना तीसरा बजट पेश करेगी। इसी बजट पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इस मंगलवार को देश-विदेश के वरिष्ठ अर्थशास्त्रियों और विश्लेषकों से मिलेंगे। इस बैठक में वरिष्ठ सरकारी अधिकारी भी शामिल होंगे। इस तरह की पीएम मोदी की ये साल में पहली मीटिंग है. बैठक में नोटबंदी को लेकर भी चर्चा की जा सकती है।

नीति आयोग द्वारा समन्वित बैठक में पीएम अर्थशास्त्रियों से बजट को लेकर भी सुझाव मांग सकते हैं। इस बैठक में नीति आयोग प्रधानमंत्री मोदी के सामने अगले 15 साल को लेकर विचार भी रख सकता है. 28 जुलाई को पीएम ने नीति आयोग से भारत के विकास के लिए अगले 15 साल के लिए विजन डॉक्यूमेंट बनाने को कहा था।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button