अभी-अभी: सीएम योगी के दौरे से पहले हुआ बड़ा हादसा चारो तरफ मचा हाहाकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बांदा का दौर पर हैं. सीएम के दौरे से पहले बांदा में एक हादते में तीन लोगों की मौत हो गई है. यहां एक रोजवेज बस पर हाईटेंशन तार गिरने से हादसा हुआ, जिसमें 25 लोग घायल हो गए हैं. रोजवेज की बस बांदा से हमीरपुर जा रही थी जिसके ऊपर हाईटेंशन तार गिरने से उसमें आघ लग गई. हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम योगी के दौरे से पहले

सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ देर बाद कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. यहां बांदा कलेक्ट्रेट सभागार में चित्रकूटधाम मंडल के बांदा, चित्रकूट, हमीरपुर और महोबा चारों जिलों की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी जाएगी.

बांदा दौरे पर योगी प्रशासनिक कार्यों के निरीक्षण के अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे. साथ ही वह स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुन सकते हैं. सीएम योगी के दौरे में चित्रकूटधाम मंडल के बीजेपी नेताओं से मुलाकात की भी कार्यक्रम है, बैठक में पार्टी विधायक और सांसद मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़े: वोडाफोन के ग्राहक के लिए धामकेदार ऑफर, मिलेगा 45GB 4G फ्री डेटा

सीएम योगी अपने दौर में जिला अस्पताल, मंडी परिषद, किसी एक थाने और सरकारी स्कूल का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं. इसके अलावा शहर की एक दलित बस्ती में भी उनके जाने की चर्चा है. मुख्यमंत्री दोपहर करीब 3 बजे तक बांदा में रहेंगे और इसके बाद हेलिकॉप्टर से कानपुर के लिए रवाना हो जायेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में जनता दरबार लगाकर लोगों की फरियाद सुनते हैं. वह अपने भाषणों पर सूबे की कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने की बात कहते आए हैं. बीते दिनों में मथुरा में ज्वेलर्स की लूट और हत्या के बाद यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए हैं. हालांकि पुलिस ने मथुरा कांड में बड़ी सफलता हासिल करते हुए शनिवार सुबह ही मुख्य आरोपी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सीएम योगी और यूपी सरकार में मंत्री सत्ता संभालने के बाद अपने-अपने चुनाव क्षेत्र में लगातार दौर कर वहां की स्थानीय समस्याओं और विकास कार्यों की समीक्षा का काम कर रहे हैं. मंत्रियों ने पद संभालने के बाद विभागों का औचक निरीक्षण कर सरकारी महकमे को और सतर्क कर दिया है. योगी सरकार के मंत्री सरकार काम-काज के अलावा सफाई अभियान की और खास तौर पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं.

You may also like

अभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के जजों के लिए आया ये बड़ा फरमान, हो सकता है कुछ ऐसा

केंद्र सरकार हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में तैनात