अभी-अभी: शूटिंग के वक्त इस एक्ट्रेस की आंख में लगी थी चोट, कभी नहीं…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दर्शकों को काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा और ज्यादातर एक्शन सीन्स स्टार्स ने खुद ही किए हैं. इसी बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ने खुद को घायल कर लिया था. दरअसल, अबूधाबी में फिल्म की शूटिंग के वक्त जैकलीन के आंख के पास चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था और उन्होंने आंख का इलाज करवाया था लेकिन इस चोट के बाद अब उनकी आंख कभी ठीक नहीं हो पाएगी.अभी-अभी: शूटिंग के वक्त इस एक्ट्रेस की आंख में लगी थी चोट, कभी नहीं...

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में उनकी आंख काफी करीब से नजर आ रही है और इसके कैप्शन में जैकलीन ने लिखा, ‘यह चोट अब हमेशा रहेगी और मेरी आंख की पुतली कभी भी परफेक्ट राउंड नहीं हो पाएगी लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अब भी देख सकती हूं. रेस 3 की यादें’. इस फिल्म में जैकलीन भी एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आएंगी और इसी की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को घायल कर लिया था. 

इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो सलमान फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखेंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में दर्शक उनके नेगेटिव सीक्वेंस को देखना पसंद करते हैं या नहीं. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम और अनिल कपूर नजर आएंगे. फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है और आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. सलमान अक्सर ही अपने फैन्स के लिए ईद पर कोई न कोई फिल्म लाते हैं लेकिन देखते हैं कि इस बार उनकी इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो CID होगा बंद, दया, प्रद्युमन ने 21 साल तक अपराधियों को सिखाया था सबक

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘सीआइडी’(CID)