अभी-अभी: रणबीर कपूर ने खोला एक बड़ा राज, जिसे जानकर ऋषि और नीतू के उड़ गए होश

- in मनोरंजन

‘संजू’ फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है लेकिन सबसे ज्यादा दर्शकों को खींचने में बाबा का वो वक्त रहा जिसमें उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। फिल्म में दिखाया गया है कि किन परिस्थितियों में संजय ड्रग्स के दलदल में फंसे और वहां से निकलने में क्या -क्या मुश्किलें झेलनी पड़ी। बड़े परदे पर संजय दत्त की जिंदगी जीने के बाद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर से ड्रग्स के बारे में एक सवाल पूछा गया। इस सवाल के जवाब में रणबीर कपूर ऐसी बात कह गए जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।अभी-अभी: रणबीर कपूर ने खोला एक बड़ा राज, जिसे जानकर ऋषि और नीतू के उड़ गए होशडेक्कन क्रॉनिकल से इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बड़ा खुलासा किया है। ‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने बड़े परदे पर संजय दत्त के ड्रग्स की लत को रील लाइफ में जिया है। इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से ड्रग्स के बारे में सवाल किया गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था।

रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या कभी आपने ड्रग्स लेने की कोशिश की है? इस पर रणबीर ने कहा – ‘कॉलेज में मैं बुरी संगत में फंस गया था। उस दौरान मैंने ड्रग्स लेने की कोशिश की थी। जल्द ही मुझे इस बात का अहसास हो गया था कि अगर मैं इसे लेता रहा तो जिंदगी में कुछ भी नहीं कर संकूगा। उस दौरान ड्रग्स से संबंधित काफी रिसर्च भी की थी।’

इसके साथ ही रणबीर कपूर ने अपनी एक और लत का खुलासा करते हुए कहा – ‘हर कोई जिंदगी में गलतियां करता है। मुझे निकोटीन की लत लग गई है जो कि ड्रग्स से भी बुरा है। आपको बता दें, रणबीर कपूर की ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

‘संजू’ ने 5 दिन में ही डेढ़ सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 200 करोड़ तक पहुंचने वाली है। हाल ही में ‘संजू’ फिल्म की कामयाबी के बाद इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई। इस सक्सेस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टाराकास्ट पहुंची थी हालांकि विक्की कौशल इस पार्टी में नदारद थे। विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से सर्बिया गए है। पार्टी के दौरान रणबीर कपूर ने विक्की को वीडियो कॉल भी किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने