अभी-अभी: बिहार में मचा सियासी भूचाल, तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया हत्या करने का आरोप

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी का कहना है कि उनकी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ से घबराकर अब सरकार उनकी हत्या कराने की साजिश रच रही है.

ट्विटर पर अपनी पोस्ट के जरिए नीतीश सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस, जहां पर रात्रि विश्राम करते हैं और सभा स्थलों में उनकी जासूसी की जा रही है.

हालांकि, तेजस्वी का बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा है कि ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के दौरान उनके खाने पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की भी कोशिश की जा रही है. तेजस्वी ने कहा कि उनके खिलाफ रची जा रही साजिश की जानकारी उन्हें विश्वस्त सूत्रों से मिली है.

फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुक़सान पहुँचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार सरकार उनके खिलाफ साजिश इसलिए रच रही है क्योंकि उनकी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ में उन्हें भारी जनसमर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार उनकी सभा में उमड़ती भीड़ से बौखलाहट में है और डर गई है. इसके अलावा तेजस्वी ने कहा कि उनकी छवि बिगाड़ने और जान-माल का नुकसान पहुंचाने का भी कुचक्र रचा जा रहा है.

नीतीश पर सीधा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृत्ति के नकारात्मक और अवसरवादी व्यक्ति हैं जो विरोधियों को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. तेजस्वी ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता है कि उन्होंने नीतीश कुमार का क्या बिगाड़ा है जब वह उनके पीछे पड़ गए हैं.

नीतीश पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने आरजेडी के सहयोग से बहुमत प्राप्त करके जनादेश की डकैती की है. मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि मानव सहारा प्रशासनिक अमला आपके हाथ में है लेकिन उसका गलत फायदा नीतीश कुमार को नहीं उठा उठाना चाहिए और उन्हें लोकतांत्रिक तरीके से आरजेडी से लड़ना चाहिए.

You may also like

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदुत्व को लेकर कहा- मुस्लिम के बिना अधूरा है हिंदू राष्ट्र

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के संघचालक