अभी-अभी: केजरीवाल के घर CCTV फुटेज लेने पहुंची दिल्ली पुलिस

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस थप्पड़कांड में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर सकती है. सीएम आवास का सीसीटीवी फुटेज दिल्ली पुलिस चेक करेगी. मामले की जांच कर रही पुलिस थप्पड़कांड वाली रात वहां मौजूद विधायकों से भी पूछताछ कर सकती है. दिल्ली पुलिस की टीम सीएम आवास की सीसीटीवी फुटेज लेने पहुंची है.

केजरीवाल के घर CCTV फुटेज लेने पहुंची दिल्ली पुलिस, CMO बोले-बिना सूचना घुसी टीमएडिशनल डीसीपी हरिंदर सिंह की अगुवाई में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री के घर पहुंची. पुलिस के साथ फॉरेंसिक एक्टपर्ट की टीम भी है. इधर मुख्यमंत्री कार्यालय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस बिना किसी सूचना के सीएम के घर पहुंची है.

इस मामले में आम आदमी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि केंद्र सरकार हमें चाहें जिताना डराने की कोशिश करे, हम डरने वाले नहीं हैं. केंद्र हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. केंद्र सरकार घबराई हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार ध्यान भटकाने के लिए ये कार्रवाई कर रही है.

इस मामले की सुनवाई कर रही दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. हालांकि, कोर्ट आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान की जमानत पर आज सुनवाई कर सकती है. आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली पुलिस के दबाव में वीके जैन पर बयान बदलने का आरोप है.

गुरुवार को आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक दूसरे के खिलाफ जुबानी तीर और प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहा. आप कार्यकर्ताओं ने इस मसले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर का घेराव किया और प्रदर्शन किया. तो वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर प्रदर्शन किया.

इसके अलावा आप सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम और अन्य आप कार्यकर्ताओं को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास की ओर बढ़ते हुए हिरासत में ले लिया गया था. वह अंशु प्रकाश द्वारा अंबेडकर नगर के विधायक अजय दत्त के खिलाफ कथित रूप से जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के विरोध करने जा रहे थे.

आम आदमी पार्टी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि दिल्ली पुलिस के दबाव में आकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने अपना बयान बदला है.

You may also like

क्या आपको मालूम है.? ताश खेलने से ठीक होती है ये खतरनाक बीमारी

आपको सुनने में अजीब लग सकता है कि