अभी-अभी: इस पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने किया सुसाइड, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पाकिस्तान क्रिकेट के यंग टैलेंट मोहम्मद जारयाब ने चयनकर्ताओं की कार्यनीति से परेशान होकर खुदकुशी कर ली है। खबर है कि कराची की अंडर-19 टीम से युवा क्रिकेटर को बाहर किए जाने के बाद उसने यह कदम उठाया। मोहम्मद जारयाब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आमेर हनीफ के बेटे हैं, जिन्होंने 1990 में पांच वन-डे मैचों में टीम का प्रतनिधित्व किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जारयाब टीम से बाहर किए जाने के बाद से काफी परेशान थे। उन्होंने पिछले महीने लाहौर में खेले गए अंडर-19 टूर्नामेंट में कराची की टीम का नेतृत्व किया था। हालांकि चयनकर्ताओं ने इंजरी का हवाला देते हुए उन्हें टीम से बाहर कर दिया था।

जारयाब के पिता और पूर्व क्रिकेटर आमेर हनीफ ने बताया कि उनके बेटे को बेवजह टीम से बाहर किया गया था। जारयाब की इंजरी बहुत मामूली थी। इसके बावूजद उनके बेटे को टीम से बाहर किया गया। इससे परेशान होकर मंगलवार की दोपहर उसने फांसी लगा ली।

बता दें कि जारयाब हनीफ के सबसे बड़े बेटे थे। हनीफ ने बताया कि उनके बेटे पर कोच और टीम मैनेजमेंट ने काफी दबाव डाला था। इस बेवजह के दबाव के चलते उनके बेटे ने मौत को गले लगा लिया। पीसीबी की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक जारयाब की उम्र 18 साल 158 दिन थी, इसलिए उन्हें ओवर एज की वजह से भी बाहर नहीं किया जा सकता था।

Loading...

Check Also

साधारण से दिखने वाले मलिंगा की बीबी की खूबसूरती देख अच्छे-अच्छे हो गए पागल, देखें तस्वीरें…

मित्रों अक्‍सर देखा जाता रहा है कि खेल जगत व फिल्‍म जगत से जुड़े कई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com