अभी-अभी: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से स्टोक्स बाहर

इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को भारत के खिलाफ होने वाली आगामी टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में शामिल नहीं किया गया है.

अभी-अभी: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से स्टोक्स बाहरइंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि ‘पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से पहले स्टोक्स को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह ठीक हो रहा है.’

बोर्ड ने उम्मीद जताई कि स्टोक्स भारत के खिलाफ तीन जुलाई से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए फिट हो जाएंगे. अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैचों में 50 की बल्लेबाजी औसत रखने वाले डेविड मालान को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है जो चौंकाने वाला फैसला है.

मालान ने पांच मैचों में चार अर्धशतक लगाए हैं. मालान के अलावा चयनकर्ताओं ने कप्तान इयोन मॉर्गन की टीम में टी-20 विशेषज्ञ सैम बिलिंग्स और लियाम डॉसन को भी नजरअंदाज किया है. टीम में टेस्ट कप्तान जो रूट, जानी बेयरस्टॉ और मोईन अली जैसी अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई हैं.

टीम:

इयोन मॉर्गन (कप्तान) मोईन अली, जोनी बेयरस्टॉ , जेक बॉल , जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कुरेन , टॉम कुरेन , एलेक्स हेल्स , क्रिस जॉर्डन , लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद , जो रूट , जेसन रॉय , डेविड विली

कार्यक्रम:

27 जून : इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया एकमात्र टी-20, एजबेस्टन

3 जुलाई : इंग्लैंड बनाम भारत , पहला टी-20, ओल्ड ट्रैफर्ड

6 जुलाई : इंग्लैंड बनाम भारत , दूसरा टी-20 , कार्डिफ

8 जुलाई : इंग्लैंड बनाम भारत , तीसरा टी-20 , ब्रिस्टल

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com