अभी अभी: आई बड़ी खबर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या होगे कप्तान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 फरवरी से 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

इस अभ्यास मैच में हार्दिक पांड्या भारत ए की कप्तानी करेंगे। भारत ए और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 से 18 फरवरी के बीच अभ्यास मैच खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या को कप्तानी देने के अलावा टीम में 2016-17 रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज प्रियांक पांचाल, जी राहुल सिंह, अखिल हरवादकर, श्रेयस अइयर को भी शामिल किया गया है। इनके अलावा झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और ऋषभ पंत को भी टीम में जगह दी गई है।
दिल्ली के खिलाफ 351 रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज अंकित बावने और बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। भारतीय टीम जहां अपनी मेजबानी में पिछले साल अजेय रही थी। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी अंतिम टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को पटखनी दी थी। ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है। अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों से पहले ऑस्ट्रेलिया को अभ्यास मैच में भारत ए से निपटना होगा।  
भारत ए की टीम इस प्रकार है: हार्दिक पांड्या (कप्तान), अखिल हरवादकर, प्रियांक पांचाल, श्रेयस अइयर, अंकित बावने, ऋषभ पंत, इशान किशन, शहबाज नदीम, कृष्णप्पा गोथम, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, अशोक डिंडा, मोहम्मद सिराज, राहुल सिंह, बाबा इंद्रजीत
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button