Home > Mainslide > अभी-अभी: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन शोक में डूबा पूरा देश, पीएम मोदी ने भी जताया दुख

अभी-अभी: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन शोक में डूबा पूरा देश, पीएम मोदी ने भी जताया दुख

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है। 54 साल की श्रीदेवी ने दुबई में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं। वहां श्रीदेवी की हार्ट अटैक से तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई।

अभी-अभी: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन शोक में डूबा पूरा देश, पीएम मोदी ने भी जताया दुखश्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे। वो परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई। 

पीएम मोदी ने भी श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है। प्रधानमंत्री के दफ्तर की ओर से ट्वीट करके दुख जताया गया। ‘प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं। लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’
दो दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था। इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी। श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं।

खूबसूरत एकट्रेस में श्रीदेवी का नाम शुमार था। श्रीदेवी के दुनिया से जाने पर पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन तक तमाम एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों ने श्रीदेवी की मौत की खबर पर दुख जाहिर किया है। 

Loading...

Check Also

जब सनी लियोनी को मिला था एक रात के लिए 4 करोड़ रूपये का ऑफर, फिर जानें क्या था सनी का होश उड़ा देने वाला जवाब

लाइव परफॉर्म करने के लिए सनी लियोनी को बड़ी रकम ऑफर की गई है। ये …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com