“सुबह उठी तो देखा कि मेरे पिता का हाथ मेरी पैंटी के अंदर था और……” अभिनेत्री का बयान

तमिलनाडु में जन्मी और दुनियाभर में अपनी मॉडलिंग के जरिए पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पद्मालक्ष्मी ने अपनी किताब ‘लव, लॉस एंड वाट वी एट’ में जो बातें कहीं हैं। वो कईयों को चौंका रही है। अमेरिका में पली-बढ़ी और वहीं रहने वाली पद्मालक्ष्मी बॉलीवुड के लिए नईं नहीं हैं। वो कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘बूम’ में दिख चुकी हैं। इसमें अमिताभ और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे ने भी काम किया।

"सुबह उठी तो देखा कि मेरे पिता का हाथ मेरी पैंटी के अंदर था और......" अभनेत्री का बयान

अभिनेत्री पद्मालक्ष्मी अमेरिका में टीवी का भी जाना-पहचाना चेहरा हैं। हाल ही में उनकी किताब आई है, जिसमें एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे उनकी जिंदगी को लेकर हो रहे हैं। उन्होंने अपने सौतेले पिता और पूर्व पति सलमान रुश्दी को लेकर कई खुलासे किए हैं। 2004 में उन्होंने मशहूर उपन्यासकार सलमान रुश्दी से शादी की। उनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। 2007 में दोनों अलग हो गए। इस रिश्ते के बारे में उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, जो चौंका देने वाला है।

पद्मालक्ष्मी ने अपनी किताब ‘लव, लॉस, एंड वाट वी एट’ में अपनी जिंदगी के कई खुलासे किए हैं। पद्मा ने लिखा है कि सलमान रुश्दी से शादी के बाद उनके रिश्ते सहज नहीं रहे। उनका कहना है कि सलमान उनसे सिर्फ सेक्स के लिए रिश्ता चाहते थे। यहां तक कि मना करने पर वो हिंसा पर उतारू हो जाते थे।

पद्मा लक्ष्मी कहना है कि सलमान रुश्दी को सेक्स के लिए मना करना बर्दाश्त नहीं होता था। वो कभी सेक्स के लिए मना करतीं तो सलमान बेहद चिढ़ जाते थे। उन्हें सेक्स के लिए ना सुनना बिल्कुल पसंद नहीं था। अपने सौतेले पिता को लेकर किए खुलासे किसी के लिए भी एकदम झकझोर देने वाले हैं। पद्मा ने लिखा है कि किस तरह से सौतेले पिता कम उम्र में उनके साथ गलत हरकतें करता था।

पद्मा ने अपनी किताब में लिखा है कि एक दफा वो सुबह उठी तो पिता को अपने बिस्तर में पाया। पद्मा का कहना है कि उनके पिता का हाथ उनके अंतर्वस्त्र के अंदर था। इस घटना से वो बुरी तरह से डर गईं। पद्मा का कहना है कि उन्होंने ये सब अपनी मां को बताया तो उन्होंने इस बारे में एक तीसरे शख्स से बात की। किसी ने उनकी बात पर यकीन ही नहीं किया। जब पद्मा की मां को लगा कि उनकी बेटी यहां सुरक्षित नहीं तो पद्मा को भारत भेज दिया गया।

पद्मा लक्ष्मी की शादीशुदा जिंदगी भी बहुत सफल नहीं रही। सलमान से उनका रिश्ता तीन साल में ही चल पाया। पद्मा लक्ष्मी ‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ और ‘वोग’ मैगजीन के लिए लिखती भी रही हैं।

साभार:- न्यूज़मंथन.कॉम

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button