अभी-अभी: आई बुरी खबर इस फिल्म अभिनेता की पत्नी ने की आत्महत्या, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर…

नई दिल्ली: भोजपुरी के सुपर स्टार गायक और अभिनेता पवन सिंह की पत्नी नीलम ने मुंबई में अपने घर में खुदकुशी कर ली है. मुंबई के अंबोली में पवन सिंह का फ्लैट है. तीन महीने पहले ही पवन सिंह की नीलम से शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पवन सिंह घर में नहीं थे.  पवन सिंह बिहार में स्थित आरा के रहने वाले हैं.

भोजपुरिया गायकी के सिरमौर व भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार पवन सिंह की नवविवाहिता नीलम ने मुंबई स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.  नीलम ने जिस समय आत्महत्या की उस समय पवन सिंह घर में नहीं थे.

ये भी पढ़े: लडको से ये 7 काम करवाने के लिए बेकरार रहती हैं लडकिया !

प्राप्त सुचना के अनुसार नीलम कुछ दिनों से परेशान थी और आखिरकार उन्होंने कल रात आत्महत्या कर ली.  आत्महत्या की खबर मिलते ही पवन सिंह ने खुद पुलिस को जानकारी दी और नीलम को स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

ये भी पढ़े: ज़बरदस्त:ये है विवाहित पुरुषों के लिए 10 पलंग तोड़ नुस्खे !जिन्हें अपनाकर आप भी पलंग तोड़ देगे, देखे वीडियो!

नीलम का मृत शरीर कूपर अस्पताल में है और आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे पवन सिंह के परिवार को सौप दिया जायेगा.  उल्लेखनीय है की तीन माहीने पहले ही अपने बड़े भाई रानू सिंह की साली नीलम के साथ शादी की थी.  भोजपुरी फिल्म जगत की इस पहली शाही शादी में पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज़ उमड़ पड़ी थी. पवन सिंह की शादी को यादगार बनाने के लिए आरा ज़िले के मुख्यालय से कसप गांव तक की सड़को को दुल्हन की तरह सजाया गया था.  विभिन्न परिधानों में देश के कोने कोने से आये मेहमान ख़ुशी से झूमते हुए पवन सिंह की शादी का हिस्सा बने थे.  पवन सिंह के पैतृक गांव जोकहरी का हर शख्स पवन सिंह की शादी में शरीक हुआ. आज अचानक नीलम की आत्महत्या की खबर से पुरे भोजपुरी फिल्म जगत सदमे में है.

=>
=>
loading...

You may also like

…तो इस वजह से 20 साल बाद पत्नी मेहर से अलग हुए अर्जुन रामपाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर