अब शाहरुख, आमिर और सलमान की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे बाहुबली प्रभास

- in मनोरंजन

मुंबई। बाहुबली के नाम से पूरे देश में जाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास बहुत जल्द बॉलीवुड की अफगान जलेबी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ के लिए कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो सिल्वर स्क्रीन पर कैटरीना और प्रभास रोमांस करते नज़र आएंगे।इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे बाहुबली प्रभास

हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म का निर्देशन सुजीत करेंगे, जो तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिन्दी में रिलीज़ होगी। सूत्र के हवाले से मैगजीन ने कहा है कि प्रभास और साहो मेकर्स इस फिल्म के लिए बॉलिवुड हिरोइन को कास्ट करना चाह रहे। उन्होंने इसके लिए दीपिका पादुकोंण, परिणीति चोपड़ा, ऐमी जैक्सन जैसी ऐक्ट्रेसेस से सम्पर्क किया, लेकिन फाइनल कैटरीना को किया है। हालांकि कुछ दिनों पहले प्रभास से पूछा गया था कि बॉलीवुड में उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं तो उन्होंने दीपिका पादुकोंण का नाम लिया था। अगर फिल्म में कैट की जगह दीपिका होतीं तो और ज्यादा अच्छा होता।

यह भी पढ़े: ये हैं लड़की पटाने के बेहद आसान तरीके, जल्द अपनाएं और गर्लफ्रेंड बनाएं

अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं बाहुबली

बता दें, कैटरीना की भी बैक टू बैक फिल्में रिलीज़ होनी हैं। सबसे पहले रणबीर कपूर के साथ ‘जग्गा जासूस’ रिलीज़ होने वाली है। उसके बाद सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ ईद पर रिलीज़ होगी। साथ गी अभी- अभी उन्हें आमिर की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए भी फाइनल किया गया है। उधर प्रभास इन दिनों ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। बाहुबली 2 ने अब तक 1200 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

 
Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

अटल बिहारी वाजपेयी थे हेमा मालिनी के सबसे बड़े फैन, ये फिल्म 25 बार देखी थी उनकी

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व