अब कम दामों पर मिलेगी MG Hector, पूरा होगा बड़ी गाड़ी का सपना…

अगर आप बड़ी कार रखना चाहते हैं तो अब ये सपना आसानी से पूरा हो सकता है. अब आप बेहद कम कीमतों में MG Hector खरीद सकते हैं. एसयूवी (SUV) बनाने वाली कंपनी एमजी मोटर इंडिया भारतीय कार बाजार (Indian Car Market) में पैठ बनाने के लिए नए कारोबार में प्रवेश कर रही है.

सेकंड हैंड कार बाजार में उतरी एमजी
एमजी मोटर इंडिया पुरानी या सेकंड हैंड कारों (Second Hand Cars) के बाजार में उतर गई है. एमजी मोटर इंडिया (MG Motors India) ने सोमवार को बयान में यह जानकारी दी. कंपनी ने प्रमाणीकृत पुरानी कारों का कारोबार ‘एमजी रीएश्योर’ (MG Reassure) के नाम से शुरू किया है. कंपनी ने कहा है कि उसकी डीलरशिप (Dealership) पर ग्राहकों को एमजी कारों (MG Cars) के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल्य मिलेगा.

160 गुणवत्ता जांच के बाद होंगे बिक्री के लिए तैयार
कंपनी ने कहा है कि सेकंड हैंड कारों का आकलन 160 गुणवत्ता जांच के आधार पर किया जाएगा. इन कारों की पुन: बिक्री से पहले कंपनी उनमें सभी आवश्यक सुधार और मरम्मत करेगी. बयान में कहा गया है कि एमजी कारों के मालिक अपनी कारों को आसानी से बेच सकेंगे. उनके लिए पुरानी कार के बदले में नया कंपनी मॉडल लेने की बाध्यता नहीं होगी.

एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (CCO) गौरव गुप्ता ने कहा, ‘एमजी रीएश्योर कार्यक्रम के जरिये हम एमजी कारों के ग्राहकों को उनके वाहन की बिक्री पर सर्वश्रेष्ठ कीमत उपलब्ध कराएंगे. हम ऐसा मंच बनाना चाहते हैं जो पारदर्शी हो तथा ग्राहकों को उनके पुराने वाहन के लिए उचित दाम सुनिश्चित करता हो.’

कंपनी फिलहाल भारतीय बाजार में हेक्टर, हेक्टर प्लस और जेडएस इलेक्ट्रिक वाहन बेचती है. फेस्टिवल सीजन में कंपनी की ग्लोस्टर एसयूवी पेश करने की योजना है.

Back to top button