अब ‘आदिपुरुष’ बनेंगे साउथ सुपरस्‍टार प्रभास, यहां जानिए कब रिलीज होगी फिल्‍म

चेन्‍नई। अभिनेता प्रभास ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। फिल्म का नाम ‘आदिपुरुष’ है। प्रभास फिल्म ‘तानाजी’ के निर्देशक ओम राउत के साथ 3डी ड्रामा फिल्म में काम करेंगे। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर लिखा- ‘द ड्रीम टीम…प्रभास तानाजी के निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म में अभिनय करेंगे। फिल्म का टाइटल ‘आदिपुरुष’ है। 3डी में फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा और तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाएं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी और 2022 में यह फिल्म रिलीज होगी।’

फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी फिल्म से प्रभास का लुक सामने नहीं आया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म 2022 में कई भाषाओं में रिलीज होगी। साउथ के सुपरस्टार प्रभास जल्द ही नाग अश्विन की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रोडक्शन कंपनी वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस करेगी। इसकी घोषणा पिछले दिनों हुई थी।

इसके अलावा प्रभास फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े होगी। हाल में फिल्म ‘राधे श्याम’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। प्रभास को आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘साहो’ में देखा गया था। फिल्म ‘साहो’ कई भाषाओं में रिलीज हुई थी और 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button