अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए कैसा होगा आपका पति, लड़कियां जरुर पढ़े ये ख़बर…

- in धर्म

व्यक्ति के स्वभाव और व्यवहार पर उसके नाम और राशि का प्रभाव पड़ता है। नाम का पहला अक्षर भी आपके भाग्य के कई राज खोलता है। नाम के पहले अक्षर से ही आप अपने लव लाइफ से लेकर मैरिज लाइफ के बारे में भी जान सकते हैं। पहला अक्षर आपके रवैय्ये, पसंद-नापसंंद के बारे में बताता है। हर किसी को अपने नाम के पहले अक्षर में छिपे राज के बारे में जानना पसंद होता है। इस अक्षर से अपनी लव लाइफ के बारे में भी जानने की जिज्ञासा बहुत अधिक होती है।अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए कैसा होगा आपका पति, लड़कियां जरुर पढ़े ये ख़बर...

नाम का पहला अक्षर बताता है कि आपके पार्टनर का स्वभाव कैसा रहेगा, और लव लाइफ कैसे चलेगी, पार्टनर को लेकर आपका रवैय्या कैसा है। बताया जाता है कि यह सब आपके नाम के पहले अक्षर में छिपा होता है। आप भी जान लीजिए अपनी लव लाइफ के कुछ सीक्रेट जो आपके नाम के पहले अक्षर में छिपा है।

लड़का हो या लड़की हर किसी को अपने होने वाले पार्टनर को जानने की दिली इच्छा रहती है, शादी को लेकर बहुत सारी एक्साइटमेंट रहती है। सबकी चाहत होती है कि उनका पार्टनर दिखने में खूबसुरत लगे, अच्छे से बात करे, देखभाल करे पर अक्सर देखा जाता है कि सबके किस्मत में ऐसा पार्टनर नहीं होता है। कुछ राशि और कुछ नाम वाले लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि उन्हें अपने सोच के मुताबिक पार्टनर मिल जाते हैं। तो आज हम यहां अल्फाबेट के कुछ अक्षरों के लव लाइफ के राज खोलेंगे।

A नाम वाले– ए नाम से शुरू होने वाले लोग कभी भी बनावटी न ही करते हैं और ना इस तरह के प्यार को पसंद करते हैं। इसलिए इस नाम वाले लोगों को हमेशा सच्चा प्यार ही मिलता है। पार्टनर हमेशा केयर करता है, रोमांटिक पार्टनर मिलते हैं। जो प्यार भरे रिश्ते को और भी ज्यादा खुशनुमा बना देता है। इस नाम वालों को ऐसे जीवनसाथी मिलते हैं जो उन्हें किसी भी परेशानी में अकेला नहीं छोड़ते और हमेशा उनके साथ रहते हैं।

K नाम वाले- के नाम वालों को सच्चे रिश्ते मिलते हैं। अक्सर इन लोगों को भावुक पार्टनर मिलते हैं। लेकिन वे बहुत ही रोमांटिक और सच्चे दिल के होते हैं। इस नाम वालों को हमेशा अपने पार्टनर का साथ पसंद आता है। क्योंकि इनके साथी बहुत ज्यादा रोमांटिक और ख्याल रखने वाले होते हैं। के नाम वाले अपने मैरिज लाइफ में बहुत खुश रहते हैं। इन्हें जो पार्टनर मिलता है उनका झुकाव पूरी तरह से इन पर होता है।

M नाम वाले- इनके पार्टनर धोखा देने वाले लोगों में से नहीं होते। प्यार करने के अलावा जिम्मेदारी पूर्वक अपना ख्याल रखने वाले पार्टनर नसीब होते हैं। यही इनके मैरिज लाइफ को खुशनुमा बनाता है। एम नाम वाले लोगों को ऐसे पार्टनर मिलते हैं जो पूरी तरह से अपना प्यार का इजहार करते हैं। और दिल में कोई बात छुपा कर नहीं रखते ।

P नाम वाले- इस नाम वाले लोगों को होशियार पार्टनर मिलते हैं। पढ़ने लिखने और किसी बात को सोचने में हमेशा होशियार रहते हैं। इस नाम वालों को ऐसे पार्टनर मिलते हैं जो प्यार में दिखावा करना पसंद नहीं करते। आजादी पसंद वाले पार्टनर मिलते हैं।

S नाम वाले- एस नाम वाले भी पार्टनर के मामले मेंं बहुत ही भाग्यशाली होते हैं। इनका पार्टनर हर बात मानता है और अपने साथी के किसी भी बात को नहीं काटते। एस नाम के लोगों को बहुत ही संवेदनशील पार्टनर नसीब होते हैं। बहुत ही सीधे साधे पार्टनर मिलते हैं, बात तुरंत मान लेते हैं।

Loading...

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चिकित्‍सकों को ब्रह्मकुमारी राधा ने कराया मेडीटेशन

लखनऊ 22 अक्‍टूबर। रोगी की चिकित्‍सा से जुड़े