अपनी बड़ी बीमारी का खुलासा करने के बाद इरफान खान ने शेयर की पहली तस्वीर

- in मनोरंजन

एक्टर इरफान खान ने कुछ दिनों पहले बताया था कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है और वो इसके इलाज के लिए विदेश जाएंगे. इन दिनों इरफान की अच्छी सेहत के लिए सभी दुआ कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने एक मार्मिक कविता के साथ अपनी परछाई की फोटो पोस्ट की है. कविता में इरफान खान ने ईश्वर को याद कर हमेशा साथ रहने की दुआ की है.

अपनी बड़ी बीमारी का खुलासा करने के बाद इरफान खान ने शेयर की पहली तस्वीरDeccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में बसे एक भारतीय डॉक्टर ने इस बीमारी पर पूरी रिसर्च कर ली है और उन्होंने इरफान के पूरे ट्रीटमेंट की जिम्मेदारी ली है. इरफान के करीबी दोस्त ने बताया- डॉक्टर ने इरफान के केस को अच्छी तरह देख लिया है और इरफान और उनके परिवार को आश्वासन दिया है कि उनकी जिंदगी को कोई खतरा नहीं है. उन्हें पूरी तरह से ठीक किया जा सकता है. इरफान और उनकी पत्नी ने सब कुछ डॉक्टर के हाथ पर छोड़ दिया है.

ट्वीट कर इरफान ने बताई थी बीमारी

इरफान ने इसके पहले ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था-जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.

बता दें, इरफान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट के जरिए लिखा था- ‘कभी एक रोज आप दिन में उठते हो और आप को अचानक से ये जान कर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा. पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा.’

इरफान ने आगे लिखा- ‘मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. मेरा सभी से निवेदन है कि जब तक मैं खुद अपनी बीमारी के बारे में खुल के ना बताऊं कृपया आप लोग अपनी ओर से कुछ भी अनुमान ना लगाएं. जब मुझे इस बारे में कुछ भी पता चलेगा तो मैं आपको जरूर बताऊंगा. तब तक के लिए मेरी सलामती की दुआ करें.

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के