अनुष्का शर्मा के घर में दिखा डायनासोर, शेयर किये ये मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जहां एक्ट्रेस को अपने घर में डायनासोर दिखा है.

अनुष्का ने शेयर किया फनी वीडियो

अब सवाल ये उठता है कि लुप्त हो चुके डायनासोर अनुष्का को कैसे दिख गए? दरअसल, अनुष्का ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके पति विराट कोहली डायनासोर की नकल करते हुए चल रहे हैं. वे दबे पांव कमरे में आते हैं और डायनासोर की आवाज भी निकालते हैं. ऐसा करते हुए विराट कोहली बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं.

ये मजेदार वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- मुझे एक डायनासोर दिखा. इसके साथ अनुष्का ने डायनासोर के इमोजी भी बनाए हैं. इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही है.

एक यूजर ने अनुष्का को ट्रोल करते हुए लिखा- यार बहन क्यों मीम मैटिरियल ही डालती हो. फिर कुछ मीम बना दो तो तुम्हारा पति हमें पति ब्लॉक कर देता है. वहीं कुछ लोगों ने विराट कोहली को क्यूट बताया है. वीडियो पर अनुष्का शर्मा के भाई ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- ये लॉकडाउन सभी तरह के क्रिएचर्स को बाहर ला रहा है. वहीं रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा- Whutt 😂”.

बता दें, लॉकडाउन की वजह से हमेशा बिजी रहने वाले विराट-अनुष्का को साथ में ढेर सारा वक्त बिताने का मौका मिला है.

Back to top button