अनन्या पांडेय ने बताया किस तरह से करना चाहती है शादी, कहा…

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) द्वारा इस साल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा गया था, हालांकि अब उनके खूबसूरत अंदाज से लैक्मे फैशन वीक 2019 भी अछूता नहीं रहा है. ‘लैक्मे फैशन वीक’ में अनन्या पांडे अर्पिता मेहता और अनुश्री रेड्डी का डिजाइन किया लहंगा पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आई.

‘लैक्मे फैशन वीक’ 2019 में अपने खूबसूरत अंदाज से सबका दिल जीतने वाली अनन्या से मीडिया से सवाल किया कि वह किस बॉलीवुड फिल्म की तरह शादी करना चाहती हैं. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि, “देखिये, मैं फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ की ‘अदिति’ की तरह शादी करना चाहती हूं. हालांकि इस फिल्म से अलग मुझे ‘वीरे दी वेडिंग’ में हुई करीना कपूर की शादी भी बहुत पसंद है.” इन सबके अलावा अनन्या द्वारा यह भी बताया गया है कि दुल्हन के लिए पिंक लहंगा सबसे बेस्ट रहेगा.

प्रियंका चोपड़ा ने लिया इतना महंगा क्लच, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में देखने को मिलेंगी. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनकी यह फिल्म 1978 में आई ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है. इस फिल्म को इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. 

Back to top button