Home > वायरल > अजीत जोगी के फिर मरवाही से मैदान में उतरने के संकेत

अजीत जोगी के फिर मरवाही से मैदान में उतरने के संकेत

रायपुर 21 अक्टूबर।जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत जोगी के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव से चुनाव मैदान में उतरने से पीछे हटने और कहीं से भी चुनाव नही लड़ने का ऐलान करने के बाद आज फिर उनके मरवाही से चुनाव मैदान में उतरने के संकेत है।
पार्टी की विज्ञप्ति के अऩुसार श्री जोगी के चुनाव नही लड़ने और 90 विधानसभाओं में प्रचार करने के निर्णय से स्तब्ध मरवाही क्षेत्र के लोगो ने आज उनसे यहां मिलकर मरवाही से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। मरवाही से आये प्रतिनिधियों एवं आम जनों ने कहा कि जोगी उनके कमिया यानि सेवक हैं। हम महागठबंधन के इस निर्णय से पूरी तरह सहमत हैं कि जोगी जी को एक विधानसभा से चुनाव लड़ाकर सीमित करने के बजाय सभी 90 विधानसभाओं में प्रचार के लिए उपयोग किया जाना चाहिए और इसी लिए हम जोगी जी से यह अनुरोध करने आये हैं कि वो मरवाही से चुनाव लड़ें लेकिन प्रचार करने नङी आये।
मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि जोगी परिवार के सभी बड़े राजनीतिक फैसले मरवाही के लोगों से पूछ कर लिए जाते हैं।पार्टी का गठन भी मरवाही के वरिष्ठ लोगों से ही पूछ कर किया था। श्री जोगी के चुनाव लड़ने के संबंध में भी अंतिम मुहर मरवाही वासी ही लगाएंगे।उन्होने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह हमेशा की तरह मरवाहीवासियों को निराश नहीं करेंगे।
श्री जोगी की मरवाही परम्परागत सीट है।अभी इस सीट से उनके पुत्र प्रतिनिधित्व करते है।जोगी चुनाव लड़ते है या नही अभी देखना है लेकिन अगर लड़ते है तो उनकी किरकिरी होना तय है।

Loading...

Check Also

इस लड़की का ये धमाकेदार डांस देख हर कोई हुआ पागल, वीडियो देख उड़ जाएगे आपके होश…

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। लोग फेमस होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com