अजय देवगन ने पत्‍नी की उड़ाई सोशल मीडिया पर खिल्‍ली, तो काजोल ने यूं दी ‘धमकी’

काजोल बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और खुशमिजाज एक्‍ट्रेस मानी जाती हैं. काजोल और अजय देवगन, बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं तो एक-दूसरे के साथ काफी मस्‍ती करते हैं और उनका यह मजेदार अंदाज फैन्‍स को भी खूब पसंद आता है. इस जोड़ी ने फिर से अपना मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाया है. गुरुवार को काजोल अपनी बेटी के साथ सिंगापुर में अपना वैक्‍स स्‍टैच्‍यू का अनावरण करने पहुंचीं. यहां का एक वीडियो शेयर करते हुए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर काजोल की टांग खींची.अजय देवगन ने पत्‍नी की उड़ाई सोशल मीडिया पर खिल्‍ली, तो काजोल ने यूं दी 'धमकी'

अजय देवगन ने अपनी बेटी न्‍यासा और पत्‍नी काजोल का काजोल के वैक्‍स स्‍टैच्‍यू के साथ एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ‘मिलिए शांत काजोल से..’. अजय देवगन द्वारा ली गई इस चुटकी पर काजोल ने भी मजेदार अंदाज में रिप्‍लाई किया है. काजोल ने अपनी ‘पत्‍नीगिरी’ दिखाते हुए अजय के इस पोस्‍ट पर कमेंट किया, ‘मुझे घर आने दो…’ आप भी देखें मियां-बीवी की यह शरारत भरी बातचीत.

काजोल यहां अपनी बेटी न्‍यासा के साथ पहुंचीं.

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की शादी 24 फरवरी, 1999 को हुई थी. अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी में सबसे अजीब बात यही है कि दोनों में से किसी ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया लेकिन दोनों की पता था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं.

Back to top button