अगर सम्भोग करते समय अपनायेंगे ये 3 तरीके तो दो गुनी बढ़ जायेगी उत्तेजना, बिस्तर पर मचा देंगे धूम

सेक्स के लिए एक्साइटमेंट होना बहुत ज़रूरी है. बिना उत्तेजना के सेक्स में आप आनंद नहीं ले सकते. अगर आपको भी अपनी सेक्स उत्तेजना बढ़ानी है तो कुछ इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं. आज हम आपको घर के कुछ ऐसे नुस्खे बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स उत्तेजना को बढ़ा सकते हैं. जानिए उन तरीकों को.

1 – इलायची को भारतीय मसालों में सबसे उपयोगी और लाभदायक माना जाता है, मसालों की महारानी भी इलायची को ही कहा जाता है,कमाल की बात यह है कि कुछ गुणकारी चीजें बड़े आराम से मिल सकती हैं और जिनका प्रयोग भी बेहद आसान होता है  इलायची का सेवन आमतौर पर सांस और मुंह को साफ रखने के लिए अथवा मसाले के रूप में किया जाता है.

तो इसलिए सेक्स के दौरान फूल जाते है लडकियों के ब्रेस्ट, वजह बेहद अजीब…

2 – यौन क्षमता को बढ़ाने के लिए कई प्रकार के घरेलू नुस्खे भी होते है, कमाल की बात तो यह कि ये गुणकारी चीजें आराम से मिल सकती हैं और इनका प्रयोग भी आसान होता है.  इलायची के इस्तेमाल से कामेच्छा को  भी बढ़ाया जा सकता है.

3 – इलायची को वाजीकरण नुस्खे के तौर पर भी इस्तेमाल किया जाता है. इलायची एक ऐसे टॉनिक के रूप में भी काम करती है जिससे कामोत्तेजना में वृद्धी होती है. यह शरीर को ताकत प्रदान करने के साथ-साथ असमय स्खलन व नपुंसकता की समस्या से भी मुक्त कराने में सहायक होती है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 3 =

Back to top button