Home > जीवनशैली > अगर लड़कियों को करना हो इम्प्रेस..तो पहने इस कलर की शर्ट

अगर लड़कियों को करना हो इम्प्रेस..तो पहने इस कलर की शर्ट

अगर आपको नहीं पता कि लड़कियां क्या चाहती हैं तो ये खबर आपके लिए है. जरा सोचिए कि किसी लड़की से पहली बार मिलने जा रहे हैं तो क्या पहना जाए कि वो फिदा हो जाए.अगर लड़कियों को करना हो इम्प्रेस..तो पहने इस कलर की शर्ट
आपको बताते चलें कि सुनने में अजीब लगता है लेकिन ये सच है कि कमीज के रंग से लेकर शौक तक, लड़कों की कई चीजों पर लड़कियां पहली नजर में फिदा हो जाती हैं.अगर आप भी अपनी किसी फ्रेंड को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले यहां यह खबर जरुर पढ़ लें.

केयरिंग एटीट्यूड

-लड़कियों को केयर करने वाले लड़के बेहद पंसद आते है. लड़कियों को ये जानकर बहुत खूशी होती है कि कोई उनकी भी परवाह करता है. इसलिए केयर करने वाले लड़के इन्हें बहुत पंसद आते है.

अच्छा परफ्यूम

-लड़कियों को अच्छे परफ्यूम की खुशबू बहुत अच्छी लगती है. इसलिए जब भी किसी लड़की को प्रपोज करें तो अच्छा परफ्यूम लगाकर जाएं.

सफेद कमीज का जादू

-अक्सर लड़कियों को लड़के सफेद कमीज में काफी आकर्षक लगते हैं. तो अगली बार जब आप उनसे मिलने जाएं तो सफेद कमीज पहनकर ही जाएं.

दाढ़ी-मूछों को रखे मैंटेन

ये भी पढ़े: एक बच्चे का माँ के लिए बेहिंतिया प्यार मौत के बाद भी शव से लिपटकर दूध पीता रहा बच्चा

-जब भी कभी आप किसी लड़की को प्रपोज करने जा रहें हो तो अपने चेहरे पर भालू की तरह बाल न उगाकर रखें. अपनी दाढ़ी-मूछ को ट्रीम करवा कर ही उनके सामने जाएं.

खाने बनाने वाले लड़के पंसद

-लड़कियों को वो लड़के बेहद पसंद आते हैं जिसे अच्छा खाना बनाना आता हो. कहते है ना दिल का रास्ता पेट से होकर निकलकता है. तो आप भी इस बात को ध्यान में रखें.

Loading...

Check Also

क्या अंडरआर्म का कालापन करता है आपको शर्मिंदा तो अपनाएं ये टिप्स

क्या अंडरआर्म का कालापन करता है आपको शर्मिंदा तो अपनाएं ये टिप्स

अक्सर अंडरआर्म और कोहनियों के कालेपन से लड़कियां परेशान रहती हैं. ऐसा या तो धुप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com