अगर रखनी है अपनी जेब को गरम, तो इस रंग का पर्स करें इस्तेमाल!

- in धर्म

अगर आप भी पैसा बचाना चाहते हैं तो जन्म तारीख के अनुसार अपने लकी रंग का पर्स अपने पास रखें, इससे आपके पास पैसों की कभी कमी नहीं होगी।

पैसा किसे पसंद नहीं होता है, या फिर ऐसे कहें कि पैसे की जरुरत किसे नहीं होती, लेकिन अकसर ये देखा जाता है कि पैसा अगर आ भी जाए, तो वो आपके पास टिकता नहीं है, लेकिन अगर कुछ उपाय आजमाया जाए, तो इसे बचाया जा सकता है, ऐसा ही एक तरीका है मूलांक, अगर आप भी पैसा बचाना चाहते हैं तो जन्म तारीख के अनुसार अपने लकी रंग का पर्स अपने पास रखें, इससे आपके पास पैसों की कभी कमी नहीं होगी, इसके साथ ही आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा।

ऐसे समझें मूलांक क्या है ?- अगर आपका जन्म 2 मई को हुआ है, तो आपका मूलांक 2 होगा, लेकिन यदि आपके जन्म की तारीख 9 के बाद है, तो आप अपने जन्म की तारीख के अंकों को जोड़कर अपना मूलांक जान सकते हैं, मान लिजिए आपके जन्म की तारीख 13 है, तो इस प्रकार से 1+3= 4 यानि आपका मूलांक 4 है।
मूलांक एक- इस मूलांक के आदमी अगर अपने पास लाल रंग का पर्स रखें, तो ये उनके लिये शुभ होगा, इसके साथ ही अगर आप इसमें तांबे का सिक्का रखें, तो ये आपको बेहतर परिणाम देगा।
मूलांक दो- इस मूलांक के शख्स के पास सफेद रंग का पर्स फलदायक माना जाता है, बेहतर उपाय के लिये आप अपने पर्स में चॉदी का सिक्का रखें।

मूलांक तीन- इस मूलांक की शख्सियत के लिये पीले या फिर मेंहदी रंग के पर्स अच्छे माने जाते हैं, बेहतर उपाय के लिये अपने Wallet में गोल्डन फॉइल का तिकोना टुकड़ा रख सकते हैं, इससे धन लाभ होगा।
मूलांक चार- इस मूलांक के लोगों के पास भूरे रंग के Wallet लाभदायक होते हैं, बेहतर परिणाम के लिये अपने घर की चुटकी भर मिट्टी पर्स में रखें।

मूलांक पांच- हरे रंग का पर्स इस मूलांक वालों के लिये अच्छा माना जाता है, यदि पर्स में मनीप्लांट की बेल का पत्ता रखा जाए, तो फायदेमंद साबित होगा।

मूलांक छः- इस मूलांक वाले लोगों को चमकीले सफेद रंग के पर्स रखने चाहिये, Wallet में पीतल का सिक्का रखना भी फायदेमंद होगा।
मूलांक सात- इस मूलांक वालों के पास बहुरंगी या मल्टी कलर की Wallet रखना बेहद शुभ माना जाता है, Wallet में मछली का चित्र रखें, फायदा होगा।

मूलांक आठ- इस मूलांक वाले लोगों के लिये नीले रंग के Wallet बहुत फायदेमंद होते हैं, खास परिणाम चाहिये, तो पर्स में एक मोर का चित्र रखिये।

मूलांक नौ- इस मूलांक के लोगों के लिये नीले या नारंगी रंग के Wallet खास साबित होंगे, इसके साथ ही Wallet में एक पीतल का सिक्का रखना अच्छा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल