Home > ज़रा-हटके > गजब > अगर मनचाही लड़की से करना चाहते हैं शादी, तो अपनाएं ये तरीके

अगर मनचाही लड़की से करना चाहते हैं शादी, तो अपनाएं ये तरीके

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी शादी में काफी अड़चने आती हैं, या फिर ऐसा भी होता है कि वो किसी और लड़की को पसंद करते हैं लेकिन किसी कारणवश उनकी शादी नहीं हो पा रही है, ऐसे में वो काफी निराश हो जाते हैं. लेकिन उन्हें निराश होने की कोई जरूरत नहीं है पूर्णिमा के दिन अगर आप ये काम करते हैं तो आपकी अपनी पसंद की लड़की से शादी होगी.

1. अगर आपकी भी शादी में अड़चनें आ रही हैं और घरवाले मनपसंद लड़की से शादी नहीं करवा रहे हैं, तो पूर्णिमा के हो सके तो खाने में केसर का प्रयोग करें और साथ ही माथे पर केसर का तिलक लगाएं इससे आपकी परेशानी का हल मिल सकता है.

2. पूर्णिमा के दिन पीला रुमाल अपने साथ रखें साथ ही भगवान विष्णु के मंदिर में जाकर बेसन के लड्डू चढ़ाएं और याद से पीला फूल भी चढ़ाएं, उन्हें पीला रंग प्रिय होता है. अगर आपके पास पैसे हैं तो आप चाहें तो किस जरुरतमंदों को पीले वस्त्रों का दान करे सकते हैं.

3. एक किलो चने की दाल के साथ सोने का कोई आभूषण दान करें, यदि लड़के की शादी नहीं हो रही है तो ब्राह्मण को दान करें और यदि लड़की की शादी नहीं हो रही है तो किसी कन्या को दान करें.

4. पूर्णिमा के दिन केले के पेड़ की पूजा करने से भी शुभ फल मिलते है. गरीबों को पीले फल जैसे- आम, केला आदि का दान करें. इससे विवाह में आने वाली समस्त अड़चने दूर होने लगती है.

Loading...

Check Also

एमओयू हस्ताक्षर करने वाले निवेशकों के साथ उद्योग मंत्री के साथ एक संवाद सत्र हुई बैठक

लखनऊ ब्यूरो। अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शुक्रवार को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com