अगर कर लो ऐसा नहीं जाएँगी आपकी गर्लफ्रेंड आपसे दूर

- in मनोरंजन

जिस तरह एक रिश्ते में आप लड़की से कुछ उम्मीदे रखते हैं वैसे ही लड़की भी आपसे कुछ उम्मीदे रखती हैं जिससे आप अंजान रहते हैं वैसे तो लड़कियों को समझना आसान नही हैं.जिस तरह एक रिश्ते में आप लड़की से कुछ उम्मीदे रखते हैं वैसे ही लड़की भी आपसे कुछ उम्मीदे रखती हैं जिससे आप अंजान रहते हैं.अगर ऐसा किया तो गर्लफ्रेंड कभी किसी और की तरफ आकर्षित नही होगी  वैसे तो लड़कियों को समझना आसान नही हैं. फिर भी पॉपुलर डेटिंग वेबसाइट ने लोगों को बताया है कि लड़कों के अंदर वो कौन सी बातें हैं जो लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद आती है. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी बाते जिन्हें प्रतिदिन उपयोग में लाकर आप भी अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं.  – हर महिला और लड़की एक ऐसा पार्टनर चाहती हैं. जो उनकी इज्जत करे पार्टी या फिर उनके दोस्तों के सामने उन्हें स्पेशल फील करवाये.  – कहते हैं यदि किसी को जानना हैं तो उससे ज्यादा ज्यादा बाते करे. यही चीज इस रिश्ते में भी लागू होती हैं. हर महिला और लड़की को ये अच्छा लगता हैं कि उनका पार्टनर उनकी बाते सुने उनकी बातो को सुनने और समझने में दिलचस्पी दिखाए. अतः आप भी सिर्फ अपनी बातो को वैल्यू न दें.  – कॉम्पलिमेंट ये चीज आपके प्यार को अर्श से फर्श तक ले जा सकती हैं. आपकी पार्टनर आपसे चाहती हैं कि आप उसे हर जगह नोटिस करे और कॉम्पलिमेंट दे जैसे उसने जो ड्रेस पहनी हैं. उसपर अपना कॉम्पलिमेंट दीजिये उसने यदि वजन कम किया हैं तो उसे नोटिस करिये मतलब लड़की कि हर छोटी बड़ी बात नोटिस करिये और उसे कॉम्पलिमेंट दीजिये फिर देखिये वो आपकी बाहों में सिमटे बिना नही रह पाएगी.

फिर भी पॉपुलर डेटिंग वेबसाइट ने लोगों को बताया है कि लड़कों के अंदर वो कौन सी बातें हैं जो लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद आती है. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी बाते जिन्हें प्रतिदिन उपयोग में लाकर आप भी अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं. हर महिला और लड़की एक ऐसा पार्टनर चाहती हैं. जो उनकी इज्जत करे पार्टी या फिर उनके दोस्तों के सामने उन्हें स्पेशल फील करवाये.

 कहते हैं यदि किसी को जानना हैं तो उससे ज्यादा ज्यादा बाते करे. यही चीज इस रिश्ते में भी लागू होती हैं. हर महिला और लड़की को ये अच्छा लगता हैं कि उनका पार्टनर उनकी बाते सुने उनकी बातो को सुनने और समझने में दिलचस्पी दिखाए. अतः आप भी सिर्फ अपनी बातो को वैल्यू न दें कॉम्पलिमेंट ये चीज आपके प्यार को अर्श से फर्श तक ले जा सकती हैं. आपकी पार्टनर आपसे चाहती हैं कि आप उसे हर जगह नोटिस करे और कॉम्पलिमेंट दे जैसे उसने जो ड्रेस पहनी हैं. उसपर अपना कॉम्पलिमेंट दीजिये उसने यदि वजन कम किया हैं तो उसे नोटिस करिये मतलब लड़की कि हर छोटी बड़ी बात नोटिस करिये और उसे कॉम्पलिमेंट दीजिये फिर देखिये वो आपकी बाहों में सिमटे बिना नही रह पाएगी.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर