अगर ऐसा हो आपके घर का वास्तु, तो हो सकती है अकाल मृत्यु

घर के वास्तु शास्त्र को ठीक रखने के लिए कई उपाय करते हैं हम. वैसे ही वास्तु को ठीक रखने के लिए दिशाओं का सही होना बहुत जरुरी होता है जिससे घर में कोई परेशानी ना आये. अगर कोई वास्तु सही दिशा में रखी है तो वो आपको शुभ फल दे सकती है पर अगर गलत दिशा में हो तो वो आपका अनिष्ट भी कर सकती है. इसलिए घर की चीज़ों को हमेशा सही जगह पर रखें. आज आपको बता देते हैं कौनसी दिशा आपके लिए अशुभ हो सकती है.अगर ऐसा हो आपके घर का वास्तु, तो हो सकती है अकाल मृत्यु

वास्तु शास्त्र के अनुसार पश्चिम- दक्षिण दिशा में दोष होता है जो आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. अगर इस दिशा में दोष है तो आपके घर के सदस्य की अकाल मृत्यु भी हो सकती है. जी हाँ, इतना ही खतरनाक होता है वास्तुदोष. अगर आपके घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और परेशानियां खत्म नहीं हो रही हैं तो आपको जरूरत है वास्तु दोष को ठीक करने की ताकि कुछ भी अकारण या कोई हानि ना हो.

ध्यान रहे कि उत्तर-पश्चिम दिशा में कोई कुआँ ना हो और पश्चिम दक्षिण दिशा में कोई बरामदा या दरवाजा ना हो. अगर ऐसा है तो आपके घर के सदस्य के साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है और मृत्यु की सम्भावना और भी बढ़ सकती है. घर के पूर्व दिशा में दरवाजा होने से भी परिवार पर मौत का साया मंडरा सकता है. पूर्व-दक्षिण दिशा में दरवाजा होना और घर का ईशान कोण अगर क्षतिग्रस्त है तो हार्ट अटैक, सड़क दुर्घटना या आत्महत्या जैसी दुर्घटना हो सकती है. घर के इन वास्तुदोष से हमेशा दूर रहें और अगर घर बनाते समय इन बातों का ध्यान रखें.

Back to top button