अगर इंडियन टीम को जीतना है 2019 विश्वकप, तो इन 5 खिलाड़ियों को जल्द ही टीम से करना होगा बाहर

- in खेल

इन 5 खिलाड़ियों को जल्द से जल्द इंडियन टीम से बाहर कर देना चाहिए, धोनी भी हैं यहाँ शामिल !!
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में वनडे सीरीज अभी इस समय खेली जा रही है, इस वनडे सीरीज में अभी भारत 3 और 1 की बढ़त से आगे है, कल अगर वनडे सीरीज के पांचवें और महत्वपूर्ण मैच को भारत जीत जाता है तो इंडियन टीम वनडे सीरीज जीत जाएगी और अगर इंडियन टीम इस मैच को हार जाती है तो सीरीज का आखिरी मैच निर्णायक हो जाएगा.

अगर इंडियन टीम को जीतना है 2019 विश्वकप, तो इन 5 खिलाड़ियों को जल्द ही टीम से करना होगा बाहर वैसे इंडियन टीम इस सीरीज को हार तो नहीं सकती है लेकिन अगर 3-3 की बराबरी से भी सीरीज खत्म होती है, एबी डिविलियर्स चौथे वनडे मैच के अंदर टीम में आए और इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में अगर यही कुछ कहानी विश्व कप 2019 में हुई तो ऐसा हो सकता है कि इंडियन टीम कई अहम मुकाबलों में हार का सामना करके विश्व कप से बाहर हो जाए.

आइए आज हम आपको बताते हैं कि वह 5 खिलाड़ी कौन से हैं जिनकी वजह से इंडियन टीम 2019 के विश्व कप से बाहर हो सकती है- 2019 विश्वकप इन्डियन क्रिकेट टीम….

१. रोहित शर्मा

२. केदार जाधव

3. हार्दिक पांड्या

4.श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे

5. महेंद्र सिंह धोनी

ऐसे ही अगर कप्तान विराट कोहली अय्यर या मनीष पांडे को एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज समझकर विश्व कप 2019 के लिए तैयार कर रहे हैं तो ऐसा हो सकता है कि 2019 के विश्वकप में यह दो खिलाड़ी इंडियन टीम के लिए कुछ भी खास ना कर सकें.

अभी इन्डियन टीम जिस दिशा में बढ़कर टीम का निर्माण कर रही है तो आपको बता दें कि वह किसी भी एंगल से एक अच्छी और शक्तिशाली टीम बनती हुई नजर नहीं आ रही है, जल्द से जल्द इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली को कुछ अच्छे खिलाड़ियों टीम में शामिल करके मौके देने की जरूरत है.

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

लगातार हार के बाद अब अश्विन होंगे अगले टेस्ट में कप्तान

भारतीय टीम का इंग्लैंड में लगातार लचर प्रदर्शन