अगर अपने पार्टनर को करना चाहते हैं खुश, तो जरुर अपनाएं ये 5 कमाल के टिप्स..

लड़कियों को समझना और उन्हें खु्श रखना बेहद मुश्किल काम है।ऐसी कोशिश करते समय आपकी तरफ से की गई एक छोटी सी भी गलती आपके रिश्ते पर भारी पड़ सकती है।ऐसा इसलिए भी है क्योंकि लड़कियां बहुत इमोशनल होती हैं। अगर आप भी किसी लड़की को खुश करने के उपाय खोज रहे हैं तो परेशान ना हो। हम आपको बता रहे हैं लड़कियों का दिल जीतने और उन्हें खुश करने के ये 5 शानदार टिप्स ।अगर अपने पार्टनर को करना चाहते हैं खुश, तो जरुर अपनाएं ये 5 कमाल के टिप्स..पहले दोस्ती करें-
लड़की को प्रपोज करने से पहले आपको चाहिए कि आप सबसे पहले उससे दोस्ती करें।दोस्त बनते ही आपको समझ आ जाएगा कि सामने वाली लड़की का नेचर किस तरह का है।जिसकी वजह से आप उन्हें आराम से अपने दिल की बात बता सकते हैं।

बॉडी लैग्वेंज को समझें-
किसी भी लड़की से बात करने या उसे खुश करने से पहले ये पता कर लें कि सामने वाली लड़की आपसे बात करने में रूचि ले भी रही हें या नहीं। क्या उनको आपकी बातों में मजा आ रहा है या नहीं।

इंप्रेस करना है जरूरी-
लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने और उन्हें खुश करने का सबसे बढ़िया फॉर्मूला है कि आप उन्हें इंप्रेस करें। यदि आपको अहसास होता है कि लड़की आपसे इंप्रेस है तो आपको मुस्कुराकर प्यार से बात करनी चाहिए।

पॉजिटिव एटीट्यूड रखें-
आपको चाहिए कि लड़कियों से पॉजिटिव बात करें और अपने एटीट्यूड को भी पॉजिटिव रखें, ताकि लड़कियां भी आपसे बात करने में इंटरेस्टेड हो।

उतावले ना हो-
बहुत अधिक उतावले ना हो और ना ही बहुत ज्यादा बालें बल्कि लड़कियों को भी बोलने का बराबर का मौका दें।इसके अलावा बीच-बीच में आपको लड़की की तारीफ भी करनी चाहिए। हालांकि ये तारीफ बहुत बनावटी नहीं लगनी चाहिए।

संकोची ना बनें-
आपको चाहिए कि आप लड़कियों के आगे बिल्कुल भी नर्वस ना हो। ना ही आप बात करने से डरे और संकोची स्वभाव तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए, वरना लड़कियां आपसे दूर भागने लगेंगी।

Back to top button