अख‌िलेश ने मोदी को ट्वीट पर किया शात‌िराना पलटवार

यूपी का चुनाव बेहद रोचक मोड़ पर है। जनसभाओं और रैल‌ियों से आगे बढ़कर अब चुनावी जंग ट्व‌िटर तक पहुंच गई है। शुक्रवार को अख‌िलेश की 7 जनसभाओं का कार्यक्रम था और प्रधानमंत्री मोदी भी गोंडा में जनसभा को संबोध‌ित कर चुके हैं। इन धुआंधार जनसभाओं के बीच अख‌िलेश ने ट्व‌िटर पर एक कमेंट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग ‌क‌िया है।अखिलेश ने इस कमेंट में  लिखा है क‌ि उत्तर प्रदेश के मेधावी छात्रों को 18 लाख लैपटॉप बांट दिए। आपका डिजिटल इंडिया का सपना पूरा कर रहा हूं।

अख‌िलेश ने मोदी को ट्वीट पर किया शात‌िराना पलटवार

अभी अभी: हुआ बड़ा ऐलान, Reliance Jio वाले जल्दी कर ले ये काम नहीं तो देना पड़ेगा बिल

ट्वीट किया,

Have distributed 18 lakh laptops to meritorious students in Uttar Pradesh. Fulfilling your dream of #DigitalIndia @narendramodi

बता दें क‌ि ट्विटर पर प्रधानमंत्री को 2.47 करोड़ लोग फॉलो कर रहे हैं। ऐसे में अखिलेश ने अपनी योजना को प्रधानमंत्री से जोड़कर उनके फॉलोअर्स तक पहुंचाने की क‌ोश‌‌िश की है वहीं उनके लैपटॉप बांटने में भेदभाव के आरोप का भी जवाब द‌िया है।

दरअसल बीजेपी की रैलियों में प्रधानमंत्री कई बार कह चुके हैं क‌ि अखिलेश जात‌ि देखकर लैपटॉप देते हैं। भाजपा का मेन‌ीफेस्टो जारी करते वक्त भी अमित शाह ने यही कहा था क‌ि हम बिना किसी भेदभाव के लैपटॉप बांटेंगे।

 अखिलेश के इस ट्वीट को उनका शात‌िराना पलटवार माना जा रहा है। अब देखना है इस पर प्रधानमंत्री की तरफ से क्या जवाब आता है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button