अखिलेश बंगले के विवाद में मुकदमा लिखाने थाने पहुँचे भाजपा नेता

हाथरस। भाजपा के पूर्व पदाधिकारी बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ तहरीर लेकर कोतवाली सदर पहुंच गए। तहरीर पढ़कर कोतवाली प्रभारी हैरान रह गए। लखनऊ स्थित सरकारी बंगले में तोडफ़ोड़ के मामले में इस व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कोतवाल ने उन्हें कोतवाली से चलता कर दिया। शहर कोतवाल का कहना है कि सस्ती लोकप्रियता के लिए यह हरकत की गई। उल्लेखनीय है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव सरकारी आवास के तोड़फोड़ मामले से घिरे हैं।अखिलेश बंगले के विवाद में मुकदमा लिखाने थाने पहुँचे भाजपा नेता

गोशाला रोड पर अटलटाल बगीची क्षेत्र में रहने वाले अनिल कूलवाल भाजपा के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष हैं। बुधवार की सुबह वे कोतवाली सदर पहुंचे तथा शहर कोतवाल जसपाल ङ्क्षसह पंवार से मुलाकात की। कूलवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ उन्हें तहरीर दी। अनिल कूलवाल ने कहा कि अखिलेश यादव ने राज्य संपत्ति विभाग द्वारा प्रदत्त सरकारी बंगले को काफी नुकसान पहुंचाया है। बंगला खुर्द-बुर्द कर दिया है तथा कीमती सामान भी चोरी हुआ है। ऐसे में उन्हें अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना है। 

शहर कोतवाल ने अनिल कूलवाल को समझाया कि घटना लखनऊ का है। इसलिए जो भी कार्रवाई बनती है, वहीं बनती है। इसपर अनिल कूलवाल ने तर्क दिया कि इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, वे जीरो क्राइम नंबर पर मामला दर्ज कर लखनऊ ट्रांसफर कर सकते हैं। बाद में शहर कोतवाल ने उन्हें आश्वासन देकर विदा किया, रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस सुरंग में आज भी भटकती है अंग्रेज इंजीनियर की रूह

शिमला: वैसे तो हमारे देश भारत में डरावनी