अखिलेश ने मेधावियों को लैपटॉप देकर किया सम्मानित

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में टॉप करने वाले छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि वे भाजपा को याद दिलाना चाहते हैं कि उन्होंने अपने संकल्प पत्र में यूपी बोर्ड के छात्रों को लैपटॉप और मुफ्त डाटा देने का वादा किया था लेकिन इसे पूरा नहीं किया।

जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में आयोजित समारोह में अखिलेश यादव ने छात्रा कीर्ति सिंह, अरिशा पाठक, सोनम यादव, बलबीर यादव, सौम्या सिंह, अलमास एवं अदिति को लैपटॉप देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा, सपा सरकार में 18 लाख लैपटॉप बांटे गए थे। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में वादा किया था लेकिन बजट में धन का आवंटन नहीं किया।

राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा कि सम्मानित विद्यार्थियों के अभिभावकों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बच्चों का रोल मॉडल बताया। उन्होंने कहा कि यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटर के प्रदेश में टॉप-10 रैंकर को शीघ्र ही सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व सांसद उदय प्रताप सिंह, सांसद डिंपल यादव और प्रो. अभिषेक मिश्रा मौजूद रहे।

डॉक्टर, इंजीनियर, वैज्ञानिक व सिविल सर्विस की इच्छा
सम्मानित बच्चों ने अखिलेश यादव से कहा कि उनका सपना डॉक्टर, इंजीनियर, साइकोलॉजिस्ट, वैज्ञानिक और सिविल सेवा में अफसर बनने का है। अभिभावकों ने कहा कि बच्चों की अखिलेश यादव से मिलने की इच्छा बहुत दिनों बाद पूरी हुई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

#MeToo पर आरोपों से परेशान था सेलिब्रिटी, पुलिस ने सुसाइड से रोका

KWAN एंटरटेनमेंट के फाउंडर मैनेजर अनिर्बान दास पर भी #MeToo