अखिलेश के मंत्री के ऑफिस पर लगा ‘मोदी मैजिक’ ताला, खाली होने लगा सचिवालय

लखनऊ. यूपी में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इसके साथ ही सचिवालय में भी पूर्व मंत्रियों के कमरे खाली होने लगे हैं। शुक्रवार को अखिलेश के मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा का सरकारी आवास खाली किया गया। खास बात ये कि इस आवास पर जो ताला लगाया गया, उस पर मोदी मैजिक लिखा हुआ था। नेम प्लेट भी हटवाईं…अखिलेश के मंत्री के ऑफिस पर लगा 'मोदी मैजिक' ताला, खाली होने लगा सचिवालयअखिलेश के मंत्री के ऑफिस पर लगा ‘मोदी मैजिक’ ताला, खाली होने लगा सचिवालय

शुक्रवार को दिन भर पूर्व मंत्रियों के कमरे से सामान हटाया गया। मंत्रियों का निजी स्टाफ दिनभर इस काम में लगा रहा। गेट पर लगी नेम प्लेट भी हटवाई गई। फिलहाल सचिवालय में किसी भी गेट पर कोई नेम प्लेट नहीं है। अब नई सरकार के मंत्रियों की नेम प्लेट ही यहां टांगी जानी हैं।
 
नए मंत्री डिजाइन करवाएंगे कमरे
– बता दें, अब सरकार के नए मंत्री अपने हिसाब से कमरों को डिजाइन करवाएंगे। इसमें सोफे से लेकर पर्दों तक को बदला जाएगा। साथ ही कई मंत्री कमरे का रंग भी चेंज करा सकते हैं। इसके अलावा मंत्रियों के नए निजी स्टाफ भी होंगे।
 
निदेशालय से आता है ज्यादातर सामान
– बता दें कि मंत्रियों के विभागों में ज्यादातर सामान निदेशालय से ही आने की परंपरा रही है। कुर्सी-मेज के अलावा प्रिंटर और फोटो कॉपी मशीन तक निदेशालय से ही आते हैं। सरकार बदलने या मंत्री बदलने पर इन्हें निदेशालय वापस कर दिया जाता है और मंत्री की मांग पर दोबारा इन्हें उनके कार्यालयों में लाया जाता है।
loading...
=>

You may also like

शिवसेना ने किया BJP पर हमला करते हुए पूछा- कहाँ हैं अच्छे दिन की दिवाली

शिवसेना ने बुधवार को एक बार फिर केंद्र