अक्षय को नेशनल अवॉर्ड से ट्विंकल कनफ्यूज, रोएं या हंसें?

64वें नेशनल अवॉर्ड्स का ऐलान शुक्रवार को हो गया है. नेवी ऑफिसर केएम नानावती के जीवन पर आधारित फिल्म ‘रुस्तम’ में उनके किरदार को जीने वाले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर के किरदार के लिए नवाजा गया है.

‘दाऊद’ के साथ नजर आई श्रद्धा कपूर

अक्षय को नेशनल अवॉर्ड से ट्विंकल कनफ्यूज, रोएं या हंसें?

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय का वीडियो मैसेज शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा हंसना है या रोना है, अक्षय कुमार मुझे तुम पर गर्व है. तुम बेहतरीन इंसान हो.’

अक्षय को उनके किरदार के लिए 2017 का बेस्ट एक्टर के तौर पर राष्ट्रीय पुरस्कार दिया जायेगा. अक्षय इससे बेहद खुश हैं. अक्षय ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वो सबका शुक्रिया अदा कर रहे हैं. 

12 अगस्त 2016 में सिनेमाघरों पर आई फिल्म ‘रुस्तम’ में नौसेना अफसर रुस्तम पावरी के किरदार को अक्षय कुमार ने निभाया था. जिसमें उनकी पत्नी सिंधिया पावरी का किरदार इलियाना डिक्रूज ने निभाया. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में नेवी ऑफिसर के किरदार में जान फूंकने वाले अक्षय की यह पहली फिल्म है जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जायेगा. 

कभी कॉमेडी तो कभी एक्शन तो कभी देशभक्ति के रंग में रंगकर सबको अपना दीवाना बनाने वाले अक्षय कुमार ने जब जब फिल्मी पर्दे पर अपने किरदार को निभाया हमेशा ही दर्शकों से सराहना पाई है. लेकिन सराहाना कभी अवॉर्ड में बदल नहीं पाई. अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल धमाल मचा जाती हैं लेकिन जब बात अवॉर्ड की आती है तो अक्षय का पीछे रह जाते हैं. इस बार अक्षय ने बाजी मार ली है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button