शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर सबसे काम कीमत पर Echo Dot स्मार्ट स्पीकर बड़ी छूट पर मिल रहा ..

टेक्नोलॉजी ने हमारे आसपास की दुनिया बदल दी है और हर काम अब घर बैठे चुटकियों में हो जाता है। स्मार्ट होम बनाने के लिए पहले ज्यादा खर्च करना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। आप चाहें तो 3,000 रुपये से कम में स्मार्ट स्पीकर और स्मार्ट LED बल्ब का कॉम्बो खरीद सकते हैं। इसके बाद केवल एक वॉइस कमांड देकर लाइट जलाई जा सकेगा। 

स्मार्ट स्पीकर्स से आप मौसम का हाल पूछ सकते हैं, सवाल कर सकते हैं या फिर बोलकर गाने प्ले करने के लिए कह सकते हैं। अमेजन की ओर से ऑफर किए जाने वाले स्मार्ट स्पीकर्स में Alexa वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। इसकी मदद से आप स्मार्ट लाइट्स या स्मार्ट बल्ब भी कंट्रोल कर सकते हैं। अमेजन इन दिनों AlexaTurns5 Celebrations के चलते इन डिवाइसेज पर 60 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है। 

बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है कॉम्बो
लिमिटेड पीरियड ऑफर में Echo Dot और स्मार्ट बल्ब कॉम्बो पर जबर्दस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इसे 6,498 रुपये के ओरिजनल प्राइस के मुकाबले केवल 2,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कॉम्बो खरीदने की स्थिति में आपको 635 रुपये का कलर बल्ब केवल 150 रुपये में मिलता है।

IDBI बैंक क्रेडिट कार्ड्स और HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 260 रुपये तर का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके चलते 2,500 रुपये से कम में यह कॉम्बो आपका हो जाएगा। 

इन फीचर्स के साथ आता है Echo Dot
अमेजन इको डॉट स्मार्ट स्पीकर को इंटरनेट से कनेक्ट करने के बाद ढेरों कमांड्स दिए जा सकते हैं। बेहतर प्राइवेसी के लिए कई स्तर की सिक्योरिटी लेयर्स के अलावा आपको हिंदी में भी बात करने का विकल्प मिल जाता है। इंटरनेट पर मौजूद ढेर सारी जानकारी देने के अलावा गाने, कहानियां, कविताएं सुनाने जैसे काम स्मार्ट स्पीकर आसानी से कर सकता है। आप स्पीकर से सामान की लिस्ट बनाने को कह सकते हैं, स्मार्ट टीवी कंट्रोल कर सकते हैं और रिमांइडर्स या अलार्म्स सेट कर सकते हैं। 

Back to top button