शहनाज ने कपिल को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद अब उन पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा..

हाल ही में कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन के लिए शहनाज गिल के शो पर पहुंचे। इस दौरान शहनाज गिल ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

 द कपिल शर्मा शो पर शाह रुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। जब बात कपिल शर्मा की खुद की फिल्म की आई तो उन्होंने दूसरे शोज पर जाना ही सही समझा। कॉमेडी किंग अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड में जल्द ही अपना डेब्यू करने वाली शहनाज गिल के शो पर पहुंच गए। इस दौरान दोनों ने खूब सारी बातें की और मीडिया को पोज दिया। हालांकि बातों-बातों में शहनाज ने कपिल को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद अब उन पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

शहनाज गिल के शो पर पहुंचे कपिल शर्मा

हुआ ये कि कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटो को लेकर शहनाज गिल के शो पर पहुंचे। 17 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ज्विगाटो में कपिल, डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इस मूवी को एक्ट्रेस नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसे क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली है। कपिल शर्मा की ये तीसरी फिल्म है। उनकी फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

17 मार्च को रिलीज हो रही ज्विगाटो

शहनाज गिल के साथ कपिल शर्मा ने काफी पोज दिया और दोनों के बीच लंबी चिट चैट हुई। दोनों ने शो के बाद पैपराजी को ढेर सारे पोज भी दिए। कपिल ने फोटोग्राफर्स के सामने शहनाज को अपनी फेवरेट बताया और कहा कि वह बहुत प्यारी इंसान हैं। हालांकि इस दौरान शहनाज ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद फैंस उन पर भड़क गए हैं।

ट्रोल हो रही शहनाज गिल

मीडिया के सामने पोज देते हुए शहनाज ने पैपराजी को थैंक्यू बोला कहा कि चले जाओ, चलो जाओ अब। उन्होंने वीडियो में ये तीन बार दोहराया। ये बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने कहा कि शोहरत मिल गई तो मीडिया को ही भगा रही हो।

Back to top button