सोनम बोलीं, करीना के प्रेग्‍नेंट होने के कारण….

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की प्रोडक्‍शन फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ पिछले काफी समय से सुर्खियों में है और इसकी एक मुख्‍य वजह करीना कपूर खान का इस फिल्‍म से जुड़ना जो कि प्रेग्नेंट हैं। वो प्रेग्नेंसी की अवस्‍था में भी ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग करने वाली हैं, मगर अब तक यह शुरू नहीं हुई। अब इसकी एक बड़ी वजह सामने आई है।प्रेग्‍नेंट करीना के कारण वीरे दी वेडिंग में हुई देरी

प्रेग्‍नेंट करीना के कारण ‘वीरे दी वेडिंग’ में हुई देरी

जी हां, ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में देरी की वजह करीना के लिए प्रेग्‍नेंसी इंश्‍योरेंस का नहीं मिलना बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, खुद सोनम ने एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया। उन्‍होंने कथित तौर पर बताया कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में देरी हुई, क्‍योंकि उन्‍हें करीना के लिए प्रेग्‍नेंसी इंश्‍योरेंस नहीं मिल सका। सोनम ने यह भी कहा कि पूरी दुनिया में भारत एकमात्र ऐसा देश है जहां प्रेग्‍नेंट वुमन के लिए इंश्‍याेरेंस नहीं है।

आपको बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ एक महिला केंद्रित फिल्‍म है, जिसमें करीना के अलावा सोनम भी होंगी। इस फिल्‍म की शूटिंग इस महीने ही शुरू होने वाली थी, मगर अब यह खबर सामने आई है कि ‘वीरे दी वेडिंग’ अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर होगी। आपको यह भी बता दें कि करीना दिसंबर में अपने बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। उनका और सैफ अली खान का यह पहला बच्‍चा होगा।

Back to top button