महिला से रेप की कोशिश में स्वामी ओम पर मामला दर्ज, जाएंगें जेल

नई दिल्ली : बिग बॉस-10 फेम स्वामी ओम इस बार फिर सुर्ख़ियों में है. लेकिन इस बार मामला जरा गंभीर है.एक 30 साल की महिला ने आरोप लगाया है कि स्वामी ओम और उनके सहयोगी ने उनके साथ न केवल छेड़छाड़ की, बल्कि कपड़े फाड़ दिए गए और दोनों ने रेप की कोशिश भी की.सेंट्रल दिल्ली के आईपी एस्टेट में रिपोर्ट की गई है.रेप की कोशिश में स्वामी ओम पर मामला दर्ज

रेप की कोशिश में स्वामी ओम पर मामला दर्ज

7 फरवरी को हुई घटना में महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह कुछ काम से राजघाट पॉवर हाउस गई थीं, तभी स्वामी और उनके सहयोगी वहां पर आए और गाली देने लगे. दोनों ने महिला को गलत तरीके से छुआ भी.मिली रिपोर्ट के अनुसार एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे आईटीओ के पास एक आश्रम में ले गए और रेप की कोशिश की. महिला ने छोड़ देने की गुजारिश की तो आरोपियों ने उनकी छवि खराब कर देने की धमकी दी.

पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि स्वामी ओम ने महिला के पति के साथ कुछ दिन पहले मारपीट की थी. दोनों में कुछ विवाद था. स्वामी ने महिला को भी उसके पति की तरह बर्बाद करने की धमकी थी. पुलिस ने कहा कि महिला किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और पुलिस को खबर की.उधर,डीसीपी सेंट्रल एमएस रंधावा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस आरोपों की पुष्टि कर रही है.

Back to top button