अगर सच हुई ये बात तो तबाह हो जायेगा पूरा यूरोप; विश्व में मचेगी खलबली

जी हां!! हम बात कर रहे हैं यूरोप की जो की हो जायेगा पूरी तरह से तबाह और य३ए तबाही कई सालों तक चलेगी| ऐसी भविष्यवाणी बाबा वंगा ने कि जिनकी साड़ी बात अब तक सच होते हुए आई है| दो दिन पहले आई अमेरिका से वो खबर जिसे सुनने के लिए सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि जिसपर देश और दुनिया ने भी नज़रें गड़ाई हुई थी| खबर थी अमेरिका में दुनिया के सबसे शक्तिशाली इंसान, या कहिये अमेरिका का अगला प्रेसिडेंट चुने जाने की| खैर खबर आई और डोनाल्ड ट्रम्प के रूप में अमेरिका ने चुन भी लिया अपना प्रेसिडेंट|

अगर सच हुई ये बात तो तबाह हो जायेगा पूरा यूरोप; विश्व में मचेगी खलबली

यह भी पढ़ें:- विकिलीक्स ने जारी किया स्विश बैंक में कालाधन रखने वाले भारतीयों की पहली सूची

लेकिन, हम यहाँ आपको बता दें जिस खबर पर नज़र गड़ाए पूरी दुनिया बैठी थी, दरअसल इस खबर की जानकारी तो एक इंसान को पहले से ही थी| अब आप सोचेंगे आखिर ये कौन इंसान है, तो सुनिए, ये इंसान हैं बाबा वेंगा| बुल्गारिया में पैदा हुई बाबा वेंगा का मूल नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा है। हालाँकि एक रहस्यमयी तूफान में उनकी आँखों की रोशनी चली गई थी, जिसके बावजूद वो काफी कुछ देखती और काफी भविष्यवाणियां भी करती रही|

हाल ही में यूरोप और अमेरिका में हुई आतंकी घटनाओं के बारे में भी बाबा वेन्गा ने सालों पहले बता दिया था। इन्होंने 9/11 आतंकी हमले से लेकर सुनामी, फुकुशिमा हादसे और आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठनों के सामने आने की भविष्यवाणियां की थीं, जो की सही भी साबित हुईं थी| नीचे पढ़िए बाबा वंगा की कुछ और ऐसी ही खौफनाक भविष्यवाणियां का सच|

1980 की भविष्यवाणी : 2000 में रशियन न्यूक्लियर सबमरीन कस्र्क के डूबने की घटना। न्यूक्लियर सबमरीन कस्र्क उस वक़्त पानी में समा गई थी। इंटरनेशनल रेस्क्यू कर्मचारियों ने कई दिनों तक समुद्र की गहराई से पोत को निकालने की नाकाम कोशिश करते हुए दर्दनाक मौत को गले लगा लिया था।

1989 की भविष्यवाणी के अनुसार अमेरिका में आतंकी हमले की घटना : बाबा वेंगा को बाल्कान प्रायद्वीप क्षेत्रों का नास्त्रेदमस कहा जाता था। बाबा वेंगा ने पहले ही भविष्यवाणी करके अमेरिका के ट्विन टावर अटैक की बात दुनिया को बताई थी|

2016 में यूरोप पर इस्लामी उग्रवादियों के हमले की भविष्यवाणी

2016 में बाबा वंगा के अनुसार यूरोप को इस्लामी उग्रवादियों के हमले का सामना करना पड़ेगा। संघर्ष ऐसा होगा कि यूरोप को जानमाल का भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। विनाश का ये अभियान कई सालों तक चलेगा और पूरा महाद्वीप तकरीबन खाली हो जाएगा।

बाबा वंगा

यह भी पढ़ें:- 1000 और 500 के बाद पीएम मोदी देने जा रहे ‘1500’ का झटका

बाबा वंगा की सभी भविष्यवाणियां में से सबसे खौफनाक भविष्यवाणी जिसमे यूरोप पर इस्लामी उग्रवादियों के हमले के बात करते हुए उन्होंने कहा था कि ये युद्ध सीरिया की धरती से शुरू होगा, जो कई सालों तक चलेगा। मसलन 2043 तक। जिसके बाद रोम दुनिया का केंद्र बन जाएगा और उसकी शक्तियां उसे पुन: प्राप्त होंगी।

गौरतलब है कि नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में भी ऐसी ही भविष्यवाणी है। जिसके मुताबिक 2015 से दुनिया युद्ध के चपेट में आ जाएगी और युद्ध का क्षेत्र बड़ा होता चला जाएगा। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक वर्ष 2043 में दुनिया का खात्मा हो जाएगा। इस लिहाज से भी बाबा वेंगा ने अपना काम किया।

अगर सच हुई ये बात तो तबाह हो जायेगा पूरा यूरोप; विश्व में मचेगी खलबली

यह भी पढ़ें:- ट्रंप की पत्नी मेलानिया की हॉट और बोल्ड तस्वीरें, हुई वायरल

उन्होंने अपनी एक भविष्यवाणी में कहा था कि समूचे दक्षिणी गोलार्ध को 2004 में क्रिसमस के मौके पर बर्बाद करने वाली सुनामी आएगी। बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां 85 फीसदी तक सही रही हैं।

2016 : यूरोप इस्लामी उग्रवादियों के हमले का सामना करेगा। संघर्ष ऐसा होगा कि यूरोप को जान माल का भारी नुकसान उठाना पड़ेगा.

2018 : चीन दुनिया की सबसे बड़ी महाशक्ति बन जाएगा।

2023 : पृथ्वी की कक्षा में हल्का सा बदलाव आएगा।

2028 : इंसान ऊर्जा का एक नया स्रोत खोज लेगा। अनाज की कमी खत्म हो जाएगी। बुध ग्रह की तरफ एक मानव अंतरिक्ष मिशन जाएगा।

2033 : पृथ्वी की बर्फ की विशाल परत गल जाएगी।

2043 : यूरोप पर इस्लामी सत्ता का हमला होगा। यूरोप के ज्यादातर हिस्से खिलाफत के तहत आ जाएंगे। इसका केंद्र रोम होगा।

2046 : इंसान हर अंग का निर्माण करना सीख जाएगा। अंगों को बदलना इलाज का अहम हिस्सा बन जाएगा।

2066 : एक मस्जिद पर हमला होने के बाद अमेरिका अभूतपूर्व हथियार का इस्तेमाल करेगा। इससे तापमान अचानक गिर जाएगा।

2100 : कृत्रिम सूरज धरती के अंधेरे हिस्सों को रोशनी देगा।

2111 : इंसान और रोबोट मिल जाएंगे। उन्हें साइबोर्स कहा गया है।

2154 : क्रमिक विकास के चलते जानवर आधे इंसान बन जाएंगे।

2170 : पृथ्वी अभूतपूर्व सूखे का सामना करेगी।

2195 : एलियंस की मदद से इंसान पानी के नीचे रिहायशी बस्ती बना लेगा। इन बस्तियों में जमीन जैसे सारे इंतजाम होंगे।

2196 : एशिया और यूरोप के लोगों मिलने से इंसान की एक नई नस्ल बनेगी।

2201 : सूर्य की नाभिकीय क्रियाओं मेें बदलाव आएगा। सूर्य फीका पड़ने लगेगा और तापमान गिरने लगेगा।

2288 : टाइम ट्रैवल संभव हो जाएगा। दूसरे ग्रहों से संबंध बनेंगे।

2480 : दो कृत्रिम सूर्य आपस में संघर्ष करेंगे। पृथ्वी पर अंधकार छा जाएगा।

3005 :  मंगल पर युद्ध होगा।

5079 :   दुनिया का अंत।

Back to top button