मोदी से डर कर पाकिस्तान ने फ्रीज़ किये 5100 आतंकियों के बैंक अकाउंट

आज की सबसे बड़ी खबर ये है कि पाकिस्तान ने मान लिया है कि उनके यहां आतंकी पल रहे हैं! जी हाँ, मोदी से डर कर पाकिस्तान ने अधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि पाकिस्तान आतंकियों का ठिकाना है! आगे पढ़िए पूरी खबर क्या है!! भारत के प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया के सामने ये बोल दिया था कि पाकिस्तान आतंकियों का सरंक्षक है, लेकिन तब पाकिस्तान ने साफ़ तौर पर ये मानने से इनकार कर दिया था! पूरी दुनिया पाकिस्तान को आतंक का गढ़ मानती हैं, कई बार पाक के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के प्रमाण भी मिले हैं! मगर अब भारत के दबाव के आगे पाकिस्तान ने कुबूल कर लिया है और खुद पाक में आतंकियों के रहने के सबूत दे दिए हैं! 

मोदी से डर कर पाकिस्तान ने फ्रीज़ किये 5100 आतंकियों के बैंक अकाउंट

यह भी पढ़ें:- पुतिन ने दी आतंकियों को धमकी कहा, अभी पूरी ताकत नहीं…

पाकिस्तान के गृह मंत्रालय ने आतंकवादियों के 5100 खातों की लिस्ट बैंक को भेजी है, पाकिस्तानी सरकार के कहने पर बैंकों ने इन 5100 खातों को बंद कर दिया गया है! इन बैंक खातों में 40 करोड़ ज्यादा रूपये जमा थे! अब ये आतंकी अपने बैंक खातों से किसी भी प्रकार का लेन-देन नहीं कर पाएंगे! इस प्रकार पाकिस्तान ने खुद अपनी आतंकपरस्ती की पोल खोल दी है! पाकिस्तान के गृह मंत्रालय ने आतंकियों की तीन-अलग लिस्ट तैयार की है! इन लिस्ट में उन आतंकवादियों के नाम थे, जो पाकिस्तान में बैठकर दुनिया भर में दहशत फैलाने की साजिश रचते हैं!

पाकिस्तानी गृह मंत्रालय की ए श्रेणी की लिस्ट में 1200 आतंकियों के नाम हैं, जिसमें मसूद अजहर भी शामिल है! ये 1200 वो आतंकी हैं, जो सबसे खतरनाक हैं! सबसे हैरानी वाली बात ये है कि  27 ऐसे खाते हैं जो पाकिस्तान की राजधानी इस्लमाबाद से चल रहे हैं! आतंकवादी मसूद अजहर का स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान में खाता था, जोकि अब बंद कर दिया गया है! ये वही आतंकी हैं, जिसने पठानकोट एयरबेस हमले में शामिल था और उरी हमले में भी अजहर के नाम सामने आया था!

यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान के क्वेटा में आतंकियों ने किया बड़ा हमला, 60 पुलिसवालों की मौत 116 घायल

ज्ञात हो कि भारत ने सयुंक्त राष्ट्र संघ से मसूद अजहर को अधिकारिक तौर पर आतंकी घोषित करने की मांग की थी! लेकिन तन पाकिस्तान ने अपने दोस्त चीन से मिलकर ये नहीं होने दिया! और आज खुद उसका बैंक खता सीज करा दिया है! मोदी जी कोशिश और भारत की रणनीति आखिरकार रंग लाई! अब पूरी दुनिया के सामने पाकिस्तान के आतंकी कनेक्शन का भांडा फूट चूका है! और ये खुलासा खुद आतंकी की भूमि पाकिस्तान ने किया है! अब पुरे विश्व में भारत के पाक के खिलाफ स्थिति और भी ज्यादा मज़बूत हो गई है!

Back to top button