मुंबई पुलिस ने लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए कार्तिक की फिल्मों के नाम और डायलॉग्स का किया इस्तेमाल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों को पसंद भी आ रही है। हालांकि अपनी फिल्मों से अलग कार्तिक आर्यन का नाम किसी और वजह से चर्चा में है।

दरअसल, सड़क के रॉन्ग साइड कार पार्क करने के कारण मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की कार का चालान काटा है। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एक्टर को नसीहत भी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लैम्बोर्गिनी कार का चालान काटा है। पुलिस ने कार की एक फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।

इसके साथ ही एक मजेदार अंदाज में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपनो पोस्ट में लिखा, ‘प्रॉबलम ये थी कि गाड़ी को गलत दिशा में पार्क किया गया। आप ये भूल कभी न करें। आप कभी ये न सोचें कि शहजादे ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर सकते हैं’।

हाालंकि पोस्ट में पुलिस ने कार के नंबर को ब्लर कर दिया है। अपने मैसेज में मुंबई पुलिस को लोगों के बीच जागरूकता लाने के लिए कार्तिक आर्यन के फिल्मों का नाम और फेमस डायलॉग का इस्तेमाल अपने पोस्ट में किया है।

शहजादा ने दूसरे दिन कमाए इतने रुपये

बॉक्स ऑफिस पर शहजादा के लिए शनिवार भी कुछ खास नहीं रहा। पहले दिन से कुछ ही ज्यादा कमाई हुई है। पहले दिन जहां इस फिल्म ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं सैकनिल्क के अनुसार दूसरे दिन शहजादा ने 16.67 प्रतिशत की ग्रोथ दिखाते हुए शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 7 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई अब 14 करोड़ के आसपास हो गई है।

Back to top button