मल्लिका शेरावत को पेरिस में गुंडों ने पीटा और फिर बंदूक की नोक पर किया…

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि पेरिस में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उनके साथ मारपीट की और फिर लूटपाट कर डाली। पुलिस का कहना है कि तीन बदमाश पेरिस में मल्लिका के अपार्टमेंट में घुसे और उनपर पहले टियर गैस से हमला कर डाला। इसके बाद बदमाशों ने मलिल्का के साथ लूटपाट भी की।

मल्लिका शेरावत को पेरिस में गुंडों ने पीटा और फिर बंदूक की नोक पर किया…

यह भी पढ़ें:- देखिए इस तरह से पराए मर्दों से संबंध बनाती हैं ये 6 महिलाएं

आपको याद दिला दें कि ये वो ही जगह है जहां हॉलीवुड की एक्ट्रेस किम कार्दशियन को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर लूटा गया था। किम कार्दशियन से बंदूक की नोक पर 74 करोड़ रुपये की ज्वैलरी की लूटपाट की गई थी। बदमाशों ने अब निशाना बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका को निशाने पर लिया और उनके अपार्टमेंट में घुसकर बंदूक की नोंक पर उनसे लूटपाट कर डाली।

पेरिस की स्थानीय पुलिस का कहना है कि पेरिस अपार्टमेंट के 16वें फ्लोर पर मल्लिका का घर है और लूटपाट की वारदात पिछले हफ्ते हुई है। इस बात का खुलासा गुरुवार को हुआ है। पुलिस का कहना है कि मल्लिका अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने घर की तरफ जा रही थी और उसी वक्त बदमाशों ने उन पर हमला कर डाला। पेरिस के ही एक निजी अखबार का कहना है कि बदमाशों ने पहले मल्लिका और उनके दोस्तों पर टियर गैस से अटैक किया और उसके बाद सभी को एक के बाद एक कई मुक्के मारे। बताया जा रहा है कि इसके बाद मल्लिका और उनके दोस्तों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। बताया जा रहा है कि इस हमले से मल्लिका को ज्यादा चोट भी नहीं आई है। पुलिस को शक है कि बदमाश लूट के ही इरादे से आई थे।

यह भी पढ़ें:- इस ब्राज़ीलियाई लड़की के बट्स देख उड़ जाएगी आपके रातों की नींद

एक बार फिर से किसी एक्ट्रेस से लूटपाट को लेकर पेरिस की गलियां बदनाम हो गई हैं। इस बार बदमाशों ने निशाना बॉलीवुड की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को निशाना बनाया है। आपको बता देे कि इसी साल यानी मई 2016 में मल्लिका की साइरिल ऑक्‍जेनफेन्‍स से शादी की खबरें आई थी। साइरिल पेरिस के बड़े रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं। मलिल्का इससे पहले मर्डर फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में आई थी। इस फिल्म में उनके हॉट सीन्स को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी। इन्हीं सीन्स की वजह से ये फिल्म हिट भी हुई थी। इसके बाद भी मल्लिका ने कई फिल्में की थी लेकिन वो उस तरह से सुर्खियां नहीं बटोर पाईं थी, जैसी सफलता मर्डर में उन्हें मिली थी। बताया जा रहा है कि पेरिस की पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Back to top button