बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से कर रहा ट्रेंड

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनो सुपरस्टार्स परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही दोनों अभिनेता दिल्ली में आयोजित एक रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे। कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो इसी शादी समारोह का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दोनों अभिनेता सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर हैं।

सूट कोट में नजर आए सलमान खान
सामने आए वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के आइटम सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम’ हुई पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के पेप्पी ट्रैक ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ पर परफॉर्म करते दिखाई दिए। एक तरफ जहां, सलमान खान इस इवेंट के लिए ऑल ब्लैक फॉर्मल्स पहने थे। वहीं दूसरी तरफ, अक्षय कुमार ने काले पैजामे के साथ नीले रंग का कुर्ता पहना था।

लोगों ने किया ट्रॉल
नेटीजेंस दोनों अभिनेताओं को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने दोनों के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कौन है जिसने जिन दोनों स्टार्स को खरीद लिया।’ एक अन्य ने कमेंट किया, “प्राइवेट वेडिंग शो में भी ठुमके लगा के पैसे कमाते हैं।” एक नेटिजन ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, “लॉल पैसे के लिए क्या क्या करना पड़ता है…।” एक कमेंट में लिखा था, “चंद पैसों के लिए कैसे नाच रहे हैं।”

यहां देखिए वायरल वीडियो 

Back to top button