बीजेपी सांसद वरुण गांधी की अंतरंगी तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

मोदी सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के पुत्र व बीजेपी सांसद वरुण गांधी का यूपी में सीएम बनने का सपना चकनाचूर हो गया  है क्यूंकि वे एक सेक्स स्कैंडल के भंवर में फंस चुके हैं  जिसमें  उनकी अन्तरंग तस्वीरें भी सामने आ चुकी है और वो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो बीजेपी के ही एक वरिष्ठ नेता ने मेनका व उनके पुत्र की महत्वाकांक्षा पर लगाम लगाने के लिए वरुण गांधी का सेक्स क्लिप वायरल किया है. इस पूरे वाकये पर फिलहाल बीजेपी के आलाकमान कन्नी काटते नजर आ रहे हैं.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी की अंतरंगी तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर वरुण गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्र में लिखा गया है कि आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा बीजेपी सांसद वरुण गांधी को ब्लैकमेल कर रहा था। इसके साथ ही एडमंड ऐलन ने पीएमओ को वरुण गांधी की वो तस्वीरें भी भेजी हैं, जिनके जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने का दावा किया जा रहा है।

वरुण गांधी का कहना है कि मैं जब लंदन में पढ़ रहा था, उस दौरान मेरी अभिषेक वर्मा से मुलाकात हुई थी। उस वक्त मेरी उम्र 22 साल थी। डिफेंस कमेटी में मैं मेंबर जरूर था। लेकिन वहां की सीक्रेट बातें मुझे नहीं बताई जाती थी। ऐसे में सीक्रेट बातें लीक करने का सवाल ही नहीं उठता।

साभार:न्यूज़मंथन.कॉम

Back to top button